27 APRSATURDAY2024 5:53:53 PM
Nari

त्योहारों पर ट्राई करें रंगरीति के बेहतरीन आउटफिट्स, Festivals बनेंगे और भी खास

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Oct, 2022 05:13 PM
त्योहारों पर ट्राई करें रंगरीति के बेहतरीन आउटफिट्स, Festivals बनेंगे और भी खास

त्योहारों का समय शुरु हो चुका है। ऐसे में आप अगर कोई बेहतरीन आउटफिट्स की तराश कर रहे हैं तो रंगरीति के ट्रेंडी डिजाइनर आउटफिट्स ट्राई कर सकती हैं। आपके लुक को और भी बेहतरीन बनाने के लिए रंगरीति ट्रेंडी कुर्तियां, अनारकली दुपट्टे और एक्सेसरीज लेकर आया है। रंगरीति के ब्रांड एंबेसडर कृति सेनन ने इस बात का दावा किया है कि रंगरति की शैली उनकी एथनिक रेंज के साथ तालमेल बिठा रही है। तो चलिए डालते हैं रंगरीति के फैशन पर एक नजर.... 

बंधनी कुर्ते भी हैं रंगरीति में शामिल 

रंगरीति ने आपके आउटफिट्स में एक अतिरिक्त चमकीले, खसखस टोन्स और फ्रिल्ड डिजाइन शामिल किया है। अपने आउटफिट्स के साथ रंगरीति एक ऊंची उड़ान भरने के लिए भी तैयार है। उत्सव में बंधनी कुर्ते के साथ, स्वैग बॉम्बर जैकेट, लेयर्ड फेस्टिव ड्रेस और नुकीले चंदेरी स्कर्ट जैसे आउटफिट्स भी शामिल हैं। इन्हें आप कैजुअल या फेस्टिव लुक के लिए ट्राई कर सकते हैं।

PunjabKesari

'हर साल लोगों का लिए लाता है नया ब्रांड' 

रंगरीति के कलेक्शन में सलवार, चंदेरी स्कर्ट, चमकदार शरारा, स्लिम पैंट, चूड़ीदार, बंधनी और पलाजो जैसे आउटफिट्स भी शामिल हैं। डिट्सी प्रिंट, त्योहारों के रंग, दिलचस्प पैटर्न और ब्रांड की विविधता और शैली के साथ रंगरीति इस बार भी महिलाओं के लिए एक नई कलेक्शन लेकर आया है। हर साल रंगरीति के एथनिक कपड़ों में ताजगी और नई चीजें शामिल होती हैं। 

PunjabKesari

कृति सेनन को ब्रांड एंबेसडर के रुप में पाकर बोर्ड खुश है 

रंगरीति के एमडी सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा कि - 'हम रंगरीति के ब्रांड एंबेसडर के रुप में कृति सेनन को बोर्ड में पाकर बहुत ही खुश हैं। उनका स्टाइल सेंस आजकल की युवाओं में बहुत ही फेमस है। उनकी जोशीली वाइव रंगरति के लिए एकदम फिट हैं। कृति के साथ हमें ग्रोथ की भी काफी उम्मीद है।

PunjabKesari

रंगरीति के सारे कपड़े फ्लीपकार्ट, एमेजोन, मयंतरा, अजियो, टाटा, क्लीक, नायका फैशन, स्नैपडील पर उपलब्ध है। इसके अलावा आप रंगरीति की ऑफिशियल वेबसाइट www.rangriti.com पर जाकर भी शॉपिंग कर सकते हैं। फेसबुक पर भी रंगरीति उपलब्ध है www.facebook.com/RangritiIndia पर जाकर भी खरीद दारी कर सकते हैं। 

Related News