28 APRSUNDAY2024 3:31:42 PM
Nari

घुड़सवारी करते समय अचानक बेहोश हो गए रणदीप हुड्डा, गिरने से आईं गंभीर चोटें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jan, 2023 10:53 AM
घुड़सवारी करते समय अचानक बेहोश हो गए रणदीप हुड्डा, गिरने से आईं गंभीर चोटें

बॉलीवुड के 'बायोपिक मैन' रणदीप हुड्डा बाघों और घोड़ों के लिए अपने प्यार के लिए जाने जाते हैं। वह एक पेशेवर घुड़सवार हैं और  राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक भी जीते हैं। हालांकि इस बार घुड़सवारी उन पर भारी पड़ गई । घुड़सवारी करते हुए वह अचानक से बेहोश हो गए, जिसके चलते उन्हें गंभीर चोटें आई।

PunjabKesari
एक्टर को  कोलिबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। जानकारी के अनुसार अचानक बेहोश होने के चलते उनके घुटने और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं।  कहा जा रहा है कि उन्हें एक बार फिर सर्जरी करवानी पड़ सकती है। इससे पहले भी वह सलमान खान के साथ शूटिंग करते वक्त घायल हो गए थे। 

 PunjabKesari
रणदीप हुड्डा के साथ पहली बार हासदा तब हुआ था जब वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनकी फिल्म 'राधे' के लिए एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे। इस दौरान  शूट करते वक्त उन्हें चोट लगी थी। चोट इतनी ज्यादा गंभीर थी कि उन्हें अपने दाहिने पैर के घुटने की सर्जरी तक करवानी पड़ी थी। 

PunjabKesari
इस घटना के बाद ये उनके साथ हुआ दूसरा हादसा है। ये खबर सामने आने के बाद फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। पक्के पर्यावरणविद् और पशु प्रेमी होने के कारण रणदीप के पास घोड़ों के लिए एक विशेष स्थान है। बता दें कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सावरकर पर काम कर रहे हैं। इसके लिए वह अपना वजन भी घटा रहे हैं। 
 

Related News