25 APRTHURSDAY2024 7:48:28 PM
Nari

अनाथ बच्चों को Ranbir Kapoor देंगे फिल्म 'आदिपुरुष' का खास तोहफा, खरीदी 10,000 टिकटें

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Jun, 2023 06:36 PM
अनाथ बच्चों को Ranbir Kapoor देंगे फिल्म 'आदिपुरुष' का खास तोहफा, खरीदी 10,000 टिकटें

कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हालांकि उससे पहले ही यह विवादों में लगातार आ रही है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि इसी वीकेंड से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगा। जानकारी ये भी है कि आदिपुरुष की टीम सिर्फ हिंदी स्क्रीनिंग के लिए 4000 से ज्यादा स्क्रीनों में अपनी मैग्नम ओपस को रिलीज करेगी।

PunjabKesari 

बता दें कि ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष शुरू से ही विवादों में घिरी हुई है। पहले जब इसका ट्रेलर रिलीज किया गया तब भी इसमें हनुमान जी को लेदर पहनाने से लेकर इसके वीएफएक्स तक का खासा विरोध हुआ था। जिसके बाद मेकर्स ने पूरे फिल्म का ट्रेलर री-रिलीज किया लेकिन इस बार भी दर्शक कई चीजों को लेकर आपत्ति जाहिर कर रहे हैं।

PunjabKesari

रणबीर कपूर ने खरीदें 10 हजार टिकट

आदिपुरुष देशभर में 6200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि इसी रविवार से टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू की जाएगी। इस बीच जानकारी है कि रणबीर कपूर ने वंचित अनाथ बच्चों के लिए अकेले 10 हजार टिकट खरीदे हैं। वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर रामचरण ने भी 10 हजार टिकट खरीदें हैं, जिससे वे वंचित अनाथ बच्चों को 'आदिपुरुष' दिखाएंगे। इनमें कुछ विशेष फैंस भी शामिल हो सकते हैं।

PunjabKesari

रामयाण की सीता ने दिया ट्रेलर का रिव्यू

'आदिपुरुष' के ट्रेलर को लेकर जिस तरह से हंगामा हुआ उसके बाद मेकर्स ने काफी बदलाव के बाद फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया। लेकिन अब भी ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। रामयाण में सीता का किरादार निभा चुकीं दीपिका चिखलिया को फिल्म के ट्रेलर को  VFX से ओवर लोडेड बताया और इसके साथ ही उन्होंने सीताहरण के दृश्यों को भी गलत तरीके से दिखाए जाने की बात कही है।
कृति और ओम के किस पर हंगामा

फिल्म 'आदिपुरुष' को अपने प्रमोशन के दौरान भी काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति सेनन तिरुपति मंदिर दर्शन के लिए गई थीं जहां ओम राउत के उन्हें किस करने को लेकर भी बवाल मच गया था।


 

Related News