16 MAYTHURSDAY2024 11:59:30 AM
Nari

प्लेन से शुरू हुई थी Alia-Ranbir की अजब प्रेम की गजब कहानी, Fairy Tale जैसी है कपल की लव- स्टोरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Sep, 2023 02:48 PM
प्लेन से शुरू हुई थी Alia-Ranbir की अजब प्रेम की गजब कहानी, Fairy Tale जैसी है कपल की लव- स्टोरी

बाॅलीवुड की सबसे प्यारी और क्यूट जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने  PDA  से बॉलीवुड गलियारों को रंगते रहते हैं। ये कपल इतना परफेक्ट और Compitable है कि लगता है  भगवान ने ही ये जोड़ी ऊपर बनाकर भेजी है। तो चलिए आज एक्टर रणबीर कपूर के जन्मदिन कै मौके पर जानते हैं इस कपल की प्यारी सी लव- स्टोरी... 

PunjabKesari

आलिया भट्ट के बचपन का प्यार हैं रणबीर कपूर 

आलिया ने हमेशा से ये कहा है कि उन्हें रणबीर पर क्रश है। वो महज 9 साल की थी, जब उन्होंने जब उन्होंने फिल्म ब्लैक के लिए ऑडिशन दिया था और रणबीर संजय की इस बेहतरीन फिल्म में एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे थे। जब से ही रणबीर आलिया के दिल में बस गए थे।

प्लेन में शुरु हुई लव- स्टोरी

 साल  2017 में दोनों ने  अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रम्हास्त्र साइन की और  एक वर्कशॉप में भाग भी लिया। इस दौरान दोनों एक ही प्लेन में साथ- साथ बैठे थे, हालांकि, सीट को लेकर कुछ समस्या थी, इसलिए उन्हें दूसरी सीट पर ले जाया गया। ठीक होने के बाद वह वापस आलिया के पास बैठने के लिए आ गए। जब रणबीर दूर थे, तब आलिया सोच रही थीं कि, उनका सपना क्यों टूट रहा है और वह चिढ़ रही थीं, क्योंकि रणबीर उनसे दूर बैठ गए थे।

PunjabKesari
 
ऐसे हुआ था आलिया और रणबीर में इश्क 

इसके बाद बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच बुल्गारिया में पहली बार दोनों को एक-दूसरे से प्यार  हो गया। वो दोनों एक-दूसरे के नजदीक आये। दोनों को एक-दूसरे का साथ, एक-दूसरे के साथ बातें करना अच्छा लगा।

PunjabKesari

सोनम कपूर की शादी में किया था पहला पब्लिक अपीयरेंस

रणबीर और आलिया ने मई 2018 में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के रिसेप्शन में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था । दोनों ने एक कपल के रूप में बड़ी ही खूबसूरती से एंट्री की थी और पैपराजी के लिए पोज दिए थे। इस मौके पर ग्रीन सब्यसाची के हेवी लहंगे में आलिया जहां बेहद स्टनिंग लग रही थीं, वहीं रणबीर भी क्रीम कलर की शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे। साल 2022 में दोनों ने शादी कर ली और अब दोनों एक बेटी राहा के पेरेंट्स हैं।

Related News