27 NOVSUNDAY2022 3:35:49 AM
Nari

'मेरी अभी भी चारू से बात होती है..', क्या राजीव सेन और चारू असोपा का हुआ पैचअप?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Nov, 2022 04:07 PM
'मेरी अभी भी चारू से बात होती है..', क्या राजीव सेन और चारू असोपा का हुआ पैचअप?

टीवी इंडस्ट्री का फेमस कपल चारू असोपा और राजीव सेन पिछले काफी वक्त से अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर चर्चा में है। एक तरफ जहां चारू ने पति का घर छोड़ दिया और बेटी के साथ 2 कमरे के मकान में शिफ्ट हो गई वही दूसरी तरफ राजीव भी मुंबई में नहीं बल्कि दिल्ली में रह रहे हैं। चारू कई इंटरव्यू में कह चुकी है कि अब वो राजीव के पास वापिस नहीं जाएगी और अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश करेगी। वही अब दूसरी ओर अपने नए ब्लॉग में राजीव ने कहा कि वो चारू के टच में है।

अपने ब्लॉग में राजीव ने किए खुलासे

हाल में ही राजीव ने दिल्ली से अपना ब्लॉग शेयर किया और इस दौरान अपनी बीवी चारू और बेटी जियाना को लेकर बात की। वीडियो में राजीव सेन कहते है, "मैं चारू के टच में हूं. मैं अपने हिसाब से उनसे अच्छे से ही बात करने की कोशिश कर रहा हूं. मैं उन्हें व्हॉट्सएप मैसेजे करता रहता हूं. उन्हें अच्छा महसूस कराने की कोशिश करता हूं कि हां, मैं उनके साथ हूं फिर चाहे फिजीकली मैं वहां मौजूद न रहूं, लेकिन उन्हें जब भी मेरी जरूरत पड़े, मैं उनके साथ ही हूं. मैं सुनिश्चित कर रहा हूं कि जियाना ठीक रहे. चारू जो भी कुछ करना चाहती हैं, वह करें. वह अपना रास्ता बनाएं. खुश रहें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव ने यह भी कहा कि वो सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि चारू को स्पोर्ट करो। राजीव कहते है कि जो भी फैंस चारू को  यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं, वे उन्हें सपोर्ट करते रहें. उसको सिंपेथी चाहिए तो उन्हें भर-भरकर दो. उन्हें महसूस होने दो कि वह जीत रही हैं. महसूस कराओ कि वह बेहद खुश हैं. महसूस कराओ कि दुनिया उनके लिए बनी है। आगे राजीव कहते है, अगर वो खुश रहेगी स्टेबल रहेंगी तो मेरी बेटी खुश रहेगी, जब मैं मुंबई वापिस जाऊंगा तो जियाना के साथ समय बिताऊंगा। अभी मैं दिल्ली में हूं। इसी के साथ राजीव ने रिलेशनशिप को लेकर बात की और कहा, ताली एक हाथ से नहीं बजती...आपको अपने पार्टनर की बात भी सुननी चाहिए। हमेशा मैं और मैं नहीं करना चाहिए..रिलेशनशिप में हमेशा दोनों तरफ से सुनो..अपनी बातें पार्टनर के बीच रखो तीसरे शख्स को बीच में मत लेकर आओ...

चारू ने लगाए थे राजीव पर आरोप

बता दें कि तलाक की खबरों के बीच चारू तो मीडिया के सामने कई बार आ चुकी है लेकिन राजीव नहीं। राजीव इस बात से गुस्सा भी हुए थे कि चारू ने मीडिया में आकर उनकी पर्सनल लाइफ बताई। चारू ने राजीव पर इल्जाम लगाए थे कि वो उन पर हाथ उठाते थे शक करते थे। चारू ने यह तक कह दिया कि राजीव की वजह से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ खराब हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

अब दोनों अलग-अलग रह रहे हैं और यूट्यूब ब्लॉग के जरिए लाइमलाइट में बने रहते है। हाल में चारू ने फैंस को अपना 2 बेडरूम वाला घर दिखाया था। जिसमें वो और उनकी बेटी रहती है। चारू और राजीव की बेटी एक साल की है। खैर, अब देखना होगा कि इनका सच में पैचअप हो रहा है या फिर ये तलाक लेंगे। 
 

Related News