15 OCTTUESDAY2024 4:56:31 PM
Nari

अपमानजनक खबरों के खिलाफ राज कुंद्रा ने लिया एक्शन, बोले- "मीडिया ने मुझे यह करने के लिए मजबूर किया"

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Oct, 2024 02:44 PM
अपमानजनक खबरों के खिलाफ राज कुंद्रा ने लिया एक्शन, बोले-

नारी डेस्क:  उद्यमी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा ने मीडिया की तरफ कड़ा रूख अपना लिया है। उन्होंने उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की है, जिन्होंने एक समाचार लेख और एक यूट्यूब चैनल में उनके बारे में अपमानजनक दावे किए थे, जिसमें उन्हें रिया बराडे से जुड़े अवैध आव्रजन मामले से जोड़ा गया था।

PunjabKesari
राज ने इन लेखकों के खिलाफ मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में भारुया न्याय संहिता, 2023 की धारा 356 (3) के तहत मामला दर्ज किया है। अदालत के आदेशों के आधार पर दायर की गई शिकायत का उद्देश्य कुंद्रा द्वारा उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के जानबूझकर किए गए प्रयासों को संबोधित करना है। इस बारे में बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा- "मीडिया ने मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया है। कई मौकों पर, उन्होंने झूठे और अपमानजनक बयान प्रकाशित करके मेरी छवि को धूमिल किया है। टेकडाउन नोटिस भेजने और उन्हें वापस लेने का मौका देने के बावजूद, कोई कार्रवाई नहीं की गई। मेरा मामला विचाराधीन है, मैं अपने आरोप-मुक्त होने के लिए अदालत में लड़ रहा हूं।"

PunjabKesari

शिल्पा के पति ने कहा- "तीन साल हो गए हैं, जिसमें तीन जज बदल गए हैं। हालांकि यह निराशाजनक है, लेकिन मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मैं मीडिया द्वारा ट्रायल में दोषी ठहराए जाने का हकदार नहीं हूं।" अदालत ने जुहू पुलिस को मामले की जांच करने और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की अनुमति दी है। यह मामले की गहन जांच शुरू होने का संकेत देता है, जिससे कुंद्रा को उम्मीद है कि उनकी प्रतिष्ठा बहाल होगी और जिम्मेदार पक्षों को जवाबदेह ठहराया जाएगा। 

PunjabKesari
इससे पहले, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से उनके निष्कासन नोटिस पर रोक लगाने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिली थी। दंपति ने पहले मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत में अपने निष्कासन नोटिस का विरोध किया था। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने एक बयान में पोंजी स्कीम में किसी भी तरह की संलिप्तता से इनकार किया था और मामले में मीडिया में आई झूठी खबरों को गलत बताया था।
a

Related News