28 APRSUNDAY2024 2:53:00 PM
Nari

इस एक्ट्रेस ने खोली राहुल महाजन की पोल, कहा- तीन नहीं चार बार की है शादी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Dec, 2020 10:22 AM
इस एक्ट्रेस ने खोली राहुल महाजन की पोल, कहा- तीन नहीं चार बार की है शादी

बिग बाॅस 14 अपने फिनाले के करीब पहुंच गया है। वहीं बीते दिन बिग बाॅस के घर में कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स ने चैलेंजर बनकर एंट्री ली। उन्हीं में से एक बिग बाॅस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन इन दिनों चर्चा में बने हुुए हैं। हाल ही में राहुल ने खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी रशियन पत्नी नताल्या ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। वह रोज भगवत गीता पढ़ती है। इसी बीच अब एकट्रेस गहना वशिष्ठ ने राहुल की पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। 

PunjabKesari

राहुल ने की चार शादियां

गहना वशिष्ठ का कहना है कि राहुल ने तीन नहीं बल्कि चार बार शादियां की है। गहना ने दाव करते हुए कहा कि राहुल ने मुंबई की रहने वाली माॅडल भविशा देसाई से मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी की थी। भविशा मूल रूप से गोवा की रहने वाली है लेकिन पिछले 18 सालों से मुंबई में काम कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भविशा देसाई ने आरोप लगाया था कि शादी के कुछ महीनों बाद ही राहुल ने उसे छोड़ दिया था।

PunjabKesari

जिसके बाद से वह किसी भी तरह से उनके संपर्क में नहीं हैं। बता दें राहुल ने सबसे पहले साल 2006 में श्वेता संग शादी रचाई थी। जिसके बाद साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद राहुल साल 2010 में डिंपी गांगुली संग शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की ये शादी लंबी नहीं चली और साल 2015 में वे अलग हो गए थे। फिर राहुल ने साल 2018 में खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी माॅडल नताल्या संग तीसरी शादी की थी। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया था उनकी पत्नी ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। राहुल ने कहा था, 'मैं अपनी पत्नी से हमेशा कहता रहता हूं कि पति और पत्नी के बीच का रिश्ता भगवान शिव और पार्वती की तरह होना चाहिए। अपनी पत्नी नताल्या को मैं हर रोज गीता पढ़ाता हूं। इसके अलावा हम दोनों कई धार्मिक किताबें भी पढ़ते हैं। हम संतुलन बनाकर चलते हैं ताकि हमारी शादी सही ट्रैक पर रहे। मेरी पत्नी रशियन है और अब वह हिंदू धर्म अपना चुकी हैं।'

Related News