03 MAYFRIDAY2024 11:12:22 PM
Nari

'ना पानी- ना वॉशरूम'... एयरपोर्ट में घंटों फंसे Radhika Apte से लेकर सोनू सूद, फूटा गुस्सा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jan, 2024 01:10 PM
'ना पानी- ना वॉशरूम'... एयरपोर्ट में घंटों फंसे Radhika Apte से लेकर सोनू सूद, फूटा गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गई थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करके इसपर भड़ास भी निकाली। दरअसल एक्ट्रेस कुछ घंटों के लिए एयरपोर्ट में फंस गई थीं। इस दौरान यहां पर न पानी की सुविधा थी ना ही वॉशरूम। उनके साथ कई सारे पैसेंजर्स भी थे, जिनमें बच्चे भी शामिल थे। PunjabKesari

एयरपोर्ट में फंसी राधिका

इस बारे में एक लंबा- चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए आपबीती सुनाई। उन्होंने फोटोज और वीडियोज भी शेयर की।वीडियो में राधिका के साथ कई सारे और पैसेंजर्स दिख रहे हैं, जिनमें बच्चे- बूढ़े भी शामिल हैं।  एक्ट्रेस ने इस वीडियो में बताया कि जब उन्होंने जानने की कोशिश की कि वहां क्या चल रहा है तो लेडी स्टाफ ने बहुत ही बेवकूफी भरा जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

राधिका का फूटा एयरलाइन स्टाफ पर गुस्सा

राधिका ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे ये पोस्ट करना ही पड़ा। आज सुबह 8:30 बजे मेरी फ्लाइट थी, अब 10:50 हो चुके हैं, मैंने फ्लाइट बोर्ड नहीं की है। लेकिन फ्लाइट के डिटेल्स में आ रहा है कि हम बोर्ड कर रहे हैं और पैसेंजर्स को एयरोब्रिज में रखा गया है और सभी को लॉक कर दिया गया है। छोटे बच्चों, बुजुर्गों के साथ यात्री एक घंटे से ज्यादा समय से अंदर बंद हैं और सिक्योरिटी दरवाजे नहीं खोल रही है। स्टाफ को बिल्कुल कोई सुराग नहीं है! जाहिर तौर पर उनकी टीम अब तक फ्लाइट में सवार नहीं हुई है। पुरानी टीम चेंज कर चुकी है और वे अभी भी नई टीम का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वे कब आएंगे। वो आगे लिखती हैं- मैं बाहर की एक बहुत ही बेवकूफ स्टाफ महिला से बात करके आई हूं। मुझे जैसे ही थोड़ा मौका मिला और मुझे कोई दिखा तो मैंने उनसे पूछा कि यहां क्या हो रहा है, तो उन्होंने कहा कि कोई समस्या नहीं है और कोई देरी भी नहीं है। अब मैं अंदर बंद हूं और उन्होंने हमें बताया कि हम कम से कम 12 बजे तक यहां रहेंगे। सभी बंद हैं... ना पानी, ना शौचालय. मजेदार यात्रा के लिए धन्यवाद!

सोनू सूद भी हुए परेशान

सोनू सूद को भी ऐसी ही मुसीबत से कुछ दिनों बाद गुजरना पड़ा। कोहरे और खराब मौसम के चलते उन्हें भी फ्लाइट लेने से पहले लंबा इंतजार करना पड़ा।वो 3 घंटे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए थे। लेकिन उन्होंने अपना आपा न खोते हुए लोगों से एयरपोर्ट स्टाफ को स्पोर्ट करने के लिए कहा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो शेयर की जिसमें एयरपोर्ट लोगों से भरा हुआ दिख रहा है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मौसम के देवताओं का अपना मूड होता है, जो मानव नियंत्रण से परे है!! मैं पिछले 3 घंटों से एयरपोर्ट पर धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि यह मुश्किल है लेकिन सभी से अनुरोध है कि एयरलाइंस क्रू के साथ विनम्र रहें। वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं! कई बार मैं लोगों के साथ बेहद अभद्र व्यवहार करने के दृश्य देखता हूं। हमें यह समझने की जरूरत है कि कुछ स्थितियां किसी के भी नियंत्रण से परे होती हैं और हर कोई सम्मान का पात्र है।'

 

Related News