18 SEPWEDNESDAY2024 3:59:15 PM
Nari

सिंपल सूट पहनकर लालबाग राजा के दर्शन को पहुंची राधिका- श्लोका, ससुर के साथ दिखी कमाल की बॉन्डिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2024 12:09 PM
सिंपल सूट पहनकर लालबाग राजा के दर्शन को पहुंची राधिका- श्लोका, ससुर के साथ दिखी कमाल की बॉन्डिंग

नारी डेस्क: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने शुक्रवार रात अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा पंडाल का दौरा किया। नवविवाहित जोड़ा अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के साथ श्लोका मेहता ने भी बप्पा का आर्शीवाद लिया। इस दौरान सभी भक्ति में डूबे दिखाई दिए। 

 

मुकेश अंबानी ने लालबाग राजा का हाथ जोड़कर आर्शीवाद लिया और पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनकी बहुुओं के साथ कमाल की  बॉन्डिंग देखने को मिली।  नई नवेली दुल्हन राधिका और उनकी जेठानी श्लोका की सादगी ने सभी का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari
राधिका जहां ब्लू कलर के कुर्ते सेट में नजर आई तो वहीं  श्लोका ऑरेंज कलर का सूट पहन बप्पा के दर्शन के लिए पहुंची। वहीं हर बार की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी देसी लुक में नजर आए। लोगों का कहना है कि इन्हें देखकर लगता  ही नहीं कि ये इतना अमीर परिवार हे।

PunjabKesari
भगवान गणेश की पूजा करने के बाद वे परिवार समेत कड़ी सुरक्षा में वहां से एंटीलिया के लिए निकल गए। अंबानी फैमिली  की लालबाग के राजा के प्रति खासी आस्था है , वह हर साल बप्पा के दर्शन करने जरूर आते हैं।

PunjabKesari
अंबानी परिवार ने हाल ही में एंटीलिया चा राजा को अलविदा कहा। पिछले शनिवार को अंबानी परिवार ने गणेश चतुर्थी के अवसर पर अपने आवास पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया। 

Related News