30 OCTFRIDAY2020 1:30:28 PM
Nari

बिग बॉस के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं 'राधे मां', घर में एंट्री लेने से पहले ही खड़ी की नई मुश्किल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Oct, 2020 05:59 PM
बिग बॉस के लिए मोटी रकम वसूल रही हैं 'राधे मां', घर में एंट्री लेने से पहले ही खड़ी की नई मुश्किल

टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 14  3 अक्टूबर यानि की इसी शनिवार से शुरू होने वाला है, जिसका इंतजार लोगों को ब्रेसबी से हैं। बिग बॉस के घर में इस बार राधे मां की एंट्री पक्की है। दरअसल, कलर्स टी के ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की गई हैं जिसमें राधे मां बिग बॉस के घर एंट्री लेती हुई दिखाई दे रही है। माथे पर लाल तिलक. लाल कपड़े. सिर पर बंधी लाल चुनरी. और हाथों में त्रिशूल लिए राधे मां ने बिग बॉस में एंट्री की। वही राधे मां के हाथ में पकड़ा त्रिशूल मेकर्स के लिए मुश्किल खड़ा कर रहा है। दरअसल, शो के कॉन्सेप्ट के मुताबिक राधे मां को त्रिशूल शो में ले जाने की इजाजत नहीं है लेकिन राधे मां त्रिशूल छोड़ने को तैयार नहीं है। 

बिग बॉस के लिए मोटी रकम ले रही है राधे मां

इसी बीच बिग बॉस में राधे मां की फीस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक, राधे मां सीजन 14 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। खबरों की माने तो राधे मां को हर हफ्ते के 25 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो राधे मां या फिर मेकर्स ही जानते हैं। राधे मां की फीस को लेकर अभी किसी तरह का ऑफशियल बयान सामने नहीं आया है। खबरों की माने तो कई सालों से मेकर्स राधे मां को शो के लिए अप्रोच कर रहे थे। अब जाकर राधे मां सलमान खान के शो का हिस्सा बनने को तैयार हुई हैं। लगता है कि राधे में सीजन 14 की ट्रेडिंग कंटेस्टेंट साबित होगी। 

वही, कई लोग बिग बॉस के घर में राधे मां आने से फैंस खुश हैं तो कुछ लोग उनका मजाक बना रहे है। बता दें कि इस सीजन में बिग बॉस के घर में नियमों में काफी सख्ती की गई है। खबरों के अनुसार, कंटेस्टेंट्स को इस बार डबल बेड नहीं दिए जाएंगे और न ही वह किसी के साथ बेड शेयर करेंगे।

चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं राधे मां।

राधे मां का पूरा नाम सुखविंदर कौर है। पंजाब के गुरदासपुर में सिख परिवार में जन्मी राधे मां की शादी पंजाब के ही एक व्यापारी से हुई। कहा जाता है कि राधे मां और उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। यहां तक कि राधे मां को लोगों के कपड़े सिलकर अपनी रोजी रोटी कमानी पड़ती थी। फिर उनकी मुलाकात एक महंत से हुई जिसके बाद से उन्होंने आध्यात्मिक जीवन अपनाया। कुछ समय बाद सुशविंदर कौर मुंबई आ गई और यहां आकर राधे मां के नाम से फेमस हो गई। राधे मां हैवी कपड़ों और मेकअप में ही दिखाती देती है। वह ज्यादातर लाल कपड़े ही पहनती है। विवादित बयान और लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर सुखविंदर ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। एक वक्त में सोशल मीडिया पर सिर्फ राधे मां ही छाई हुई थी।

पिछले काफी सालों से राधे मां अलग-अलग वजहों को लेकर चर्चा में रही। राधे मां को लाल रंग से काफी प्यार है। खबरों की माने तो
राधे मां का मुंबई में नंद नंदन भवन नाम का आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 250 करोड़ बताई जाती है। कहा जाता है कि राधे मां के कमरे में मखमली बिस्तर, एसी, फैंसी लाइटिंग समेत तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। भक्तों से राधे मां एक खास कमरे में मिलती है जिसमें बिस्तर से लेकर परदे तक सभी लाल होते हैं। एक इंटरव्यू में राधे मां ने कहा था कि वह अपने भक्तों के घर में रहती हैं लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास करीब 1 हजार करोड़ की प्रॉपर्टी होने के आरोप हैं।

अब देखना होगा कि राधे मां बिग बॉस में क्या कमाल दिखाती है। क्या बिग बॉस के घर में राधे मां बाकी सेलिब्रिटीज के साथ खुद को एडजस्ट कर पाएगी। फिलहाल यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 


 

Related News