13 SEPFRIDAY2024 2:47:11 PM
Nari

राधा रानी की खूबसूरत ड्रेसेज, देखते ही खुश हो जाएगा मन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Aug, 2024 08:02 PM
राधा रानी की खूबसूरत ड्रेसेज, देखते ही खुश हो जाएगा मन

नारी डेस्कः कृष्ण जन्माष्टमी को आने में कुछ ही दिन बचे हैं और भारत में ये त्योहार बहुत धूमधाम से मनाया जाता है। लोग लल्ला भगवान को खूबसूरत वस्त्र पहनाकर सजाते हैं और व्रत व पूजा करते हैं। इस दिन राधा रानी को भी विशेष तौर पर सजाया जाता है। बहुत से लोग जन्माष्टमी के पावन अवसर पर अपने बच्चों को बाल गोपाल और राधा रानी के रूप में सजाते हैं। राधा अष्टमी के दौरान भी राधे-कृष्ण का हार श्रृंगार किया जाता है। बाल गोपाल और राधा रानी को पहनाए जाने वाले वस्त्र बहुत प्यारे होते हैं। चलिए आज आपको राधा रानी की खूबसूरत ड्रेसेज की झलक दिखाते हैं। इन ड्रेसेज से आप आइडियाज ले सकते हैं और अगर अपनी बेटी को राधा रानी बना रहे हैं तो कुछ इस तरह की ड्रेसेज स्टिच करवाकर दे सकते हैं।

राधा रानी के देखिए खूबसूरत वस्त्र

 PunjabKesari, Radha Rani, Nari Punjabkesari
इस तरह की फ्रील वाली ड्रेस बहुत ट्रैंड में है। यैलो कलर में ऐसी मोर पंख के प्रिंट वाली ड्रेस राधा रानी पर बहुत प्यारी लगेगी। 
PunjabKesari, Radha Rani Dress
राधा रानी को बनारसी सिल्क में लहंगा चोली तैयार करवा कर दें। इसके साथ मैचिंग माथा पट्टी और पिंक कलर की किनारी वर्क वाला दुपट्टा। पूरी ड्रेस की अलग ही गेटअप आएगी।
PunjabKesari, राधा रानी ड्रेस
ग्रीन में डबल शेड का ये लहंगा भी देखिए कितना प्यार लग रहा है। पूरे लहंगा चोली पर गोल्डन वर्क था। इसके साथ राधा रानी को मोतियों की खूबसूरत एक्सेसरीज पहनाई गई है। आप भी मोतियों वाला हार, माथा-पट्टी, ईयररिंग्स आदि ट्राई कर सकते हैं। 
PunjabKesari, राधा रानी ड्रेस
हॉट पिंक में राधा रानी के लिए कुछ इस तरह की ड्रेस भी आप स्टिच करवा सकते हैं,  साथ में फ्लोरल एक्सेसरीज।
PunjabKesari, राधा रानी  
अपनी बेटी को राधा रानी बना रहे हैं तो इस तरह की ड्रेस बहुत प्यारी लगेगी। इस ड्रेस में दुपट्टे को स्टाइलिश तरीके से टाई अप किया गया है। 
PunjabKesari, राधा रानी ड्रेस
ये गाउन स्टाइल ड्रेस भी काफी यूनिक है जिसके साथ कंट्रास्ट में हाफ स्लीव जैकेट है। राधा रानी की ये सारी ड्रेसेज आपको कैसी लगी हमें जरूर बताएं। 
 

Related News