28 APRSUNDAY2024 9:02:12 AM
Nari

टोक्यो ओलंपिक: तीसरे दिन भी भारत की बेटियों का जलवा बरकरार, पीवी सिंधु ने महज आधे घंटे में जीता पहला मैच

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 25 Jul, 2021 01:13 PM
टोक्यो ओलंपिक: तीसरे दिन भी भारत की बेटियों का जलवा बरकरार, पीवी सिंधु ने महज आधे घंटे में जीता पहला मैच

23 जुलाई से शुरू हुए टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ियों ने अपना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है इस बीच भारत की महिला वेट लिफ्टर मीराबाई चानू ने भारत की झोली में पहला सिल्वर मेडल डाल गौरवंतित किया है। भारत की इस बेटी ने पूरी दुनिया में यह साबित कर दिया है कि अगर महिला ठान ले तो कुछ भी असंभव नहीं हैं। 

PunjabKesari

वहीं टोक्यो ओलंपिक 2020 के तीसरे दिन भी भारत की बेटियों का जलवा बरकरार रहा। दरअसल,  भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। उन्होंने महिला सिंगल्स के पहले मुकाबले में इस्राइल की केन्सिया पोलिकारपोवा को आसानी से हरा दिया। 

अपनी प्रतिद्वंदी के खिलाफपीवी  सिंधु ने यह मुकाबला 29 मिनट में 21-7 और 21-10 से जीत लिया। इस जीत के साथ सिंधु दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। 

PunjabKesari

 27 जुलाई को हॉन्गकॉन्ग की च्युंग एनगान से भिड़ेंगी पीवी सिंधु
बतां दें कि अब पीवी सिंधु दूसरे दौर में हॉन्गकॉन्ग की च्युंग एनगान से खेलेंगी। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 27 जुलाई को होगा। 

PunjabKesari

पीवी सिंधु ने दूसरे दौर में किया प्रवेश
इस जीत के साथ दुनिया की सातवें नंबर की खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्स की स्पर्धा में दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। बतां दें कि सिंधु का यह दूसरा ओलंपिक है और उन्हें महिला एकल में छठी वरीयता दी गई है। पीवी सिंधु का दुसरे दौर का मुकाबला हॉन्गकॉन्ग की च्युंग एनगान से होगा, जोकि बेहद अहम है। 

Related News