03 MAYFRIDAY2024 1:44:00 PM
Nari

मेट गाला इवेंट में महंगा डायमंड नेकलेस पहनकर इतराई Priyanka Chopra! कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 May, 2023 11:33 AM
मेट गाला इवेंट में महंगा डायमंड नेकलेस पहनकर इतराई Priyanka Chopra! कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रियंका चोपड़ा चकाचौंध हर साल मेट गाला में अपनी लाजबाव लुक के लिए सुर्खियों में रहती है। फिलहाल 2023 का उनका मेट गाला का लुक काफी वायरल हो रहा है। इवेंट में एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस के साथ ब्लैक कलर का वैलेंटिनो थाई-हाई स्लिट गाउन पहना था। लेकिन इस दौरान सब से ज्यादा जिस चीज ने ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस का डायमंड नेकलेस।

PunjabKesari


प्रियंका ने गाला इवेंट में पहना बेहद महंगा डायमंड नेकलेस

ग्लोबल आइकन ने मेट गाला 2023 में 11.6 कैरेट के हीरों का हार पहना था। ये स्टेटमेंट पीस बुलगारी का था, हालांकि जिस चीज ने ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस के नेकलेस की कीमत। वायरल हो रहे एक ट्वीट की मानें तो प्रियंका के नेकपीस की कीमत 2.5 करोड़ डॉलर यानी करीब 204 करोड़ रुपये है। ट्वीट में लिया है,  "मेट गाला के बाद प्रियंका चोपड़ा के 25 मिलियन अमरीकी डालर बुलगारी ऑफिशियल हार की नीलामी होने जा रही है।"

 

 गाला इवेंट में प्रियंका का हुआ जोरदार वेलकम

बता दें कि जब बोल्ड गाउन में प्रियंका ने जब गाला इवेंट में एंट्री की तो उनका सबसे जोरदार तालियों के साथ वेलकम हुआ। एक्ट्रेस के साथ उनके पति अमेरिकी पॉप स्टार निक जोनास भी थे। वो अपने हसबैंड का हाथ थामे हुए गाला में पहुंची थीं। इस दौरान कपल ने साथ में रेड कार्पेट पर पैप्स के लिए जमकर पोज दिए।

PunjabKesari

Related News