19 APRFRIDAY2024 1:54:22 PM
Nari

प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ  सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें कितनी बड़ी हो गई है मालती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 12:23 PM
प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के साथ  सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें कितनी बड़ी हो गई है मालती

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे इस बार काफी खास रहा, क्योंकि उन्होंने इस बार बेटी के साथ अपने खास दिन को सेलिब्रेट किया। मां- बेटी की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर सामने आई है, जिसे देख लोग कह रहे हैं कि प्रियंका की बेटी मालती कितनी बड़ी हो गई है। हालांकि इस तस्वीर में भी मालती का चेहरा नहीं दिखाया गया है। 

PunjabKesari
दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपना बर्थडे दोस्तों और परिवार वालों के साथ खूब इंजॉय किया।  इस दौरान उनकी दोस्त तमन्ना दत्त ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें  एक्ट्रेस अपनी लाडली को गोद में लिए खड़ी नजर आ रही है। मा- बेटी ने एक ही रंग का आउटफिट कैरी किया हुआ है। 

PunjabKesari

 रेड आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई मां-बेटी की जोड़ी किसी का भी दिल जीत ले। हालांकि इस पोस्ट में हार्ट के इमोजी से बच्ची का चेहरा छुपा लिया गया है। इससे पहले भी प्रियंका बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हालांकि फैंस उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब वह मालती का चेहरा सबको दिखाएगी। 

PunjabKesari
याद हो कि प्रियंका ने इस साल जनवरी महीने में फैंस को सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वो और उनके पति निक जोनस सरोगेसी के जरिए एक बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। इसके बाद उन्होंने मदर्स डे के मौके पर बेटी मालती मेरी की तस्वीर शेयर की थी। 

Related News