30 APRTUESDAY2024 5:19:12 AM
Nari

रेड ड्रेस और स्टाइलिश टोपी में वेल्स की राजकुमारी को देखते रह गए लोग,  स्माइल ने बढ़ाई और खूबसूरती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jun, 2023 01:51 PM
रेड ड्रेस और स्टाइलिश टोपी में वेल्स की राजकुमारी को देखते रह गए लोग,  स्माइल ने बढ़ाई और खूबसूरती

केट मिडिलटन को भला आज कौन नहीं जानता। वह ब्रिटिश राजघराने की बहू होने के साथ - साथ फैशन क्वनी भी है। उनका हर अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। एक बार फिर उनका रॉयल अंदाज देखने को मिला, जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। 

PunjabKesari
दरसअल प्रिंसेस केट रॉयल एस्कॉट 2023 में  प्रिंस विलियम के साथ बेहद ही सुंदर आउटफिट में पहुंचीं। वेल्स की राजकुमारी ने अपने पसंदीदा डिजाइनर, अलेक्जेंडर मैकक्वीन द्वारा डिजाइन की गई आकर्षक लाल पोशाक पहनी थी, जिसके साथ मैचिंग फिलिप ट्रेसी हैट कैरी की गई थी। 

PunjabKesari
राजकुमारी केट के इस लुक ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। अपनी विशिष्ट शैली के अनुरूप, पोशाक में एक मामूली वी-नेकलाइन, लंबी आस्तीन और एक आकर्षक ए-लाइन स्कर्ट थी। केट ने ड्रेस के साथ मैचिंग लाल क्लच बैग कैरी किया था।

PunjabKesari
इस दौरान कैट ने  'एस्मी गोल्ड ब्रास इयररिंग्स' कैरी किए थे। इस शानदार लुक के साथ प्यारी सी स्माइल ने उनकी खूबसूरती को और बढ़ाने का काम किया। वहीं प्रिंस विलियम की बात की जाए तो इस इस कार्यक्रम में वह सूट और टोपी पहनकर पहुंचे थे। 

PunjabKesari

राजकुमारी केट इस इवेंट में पति प्रिंस विलियम, अपनी चचेरी बहन राजकुमारी बीट्राइस और उने पति एडोआर्डो मापेली मोज़ी के साथ गाड़ी से पहुंची। इस दौरान शाही परिवार के रॉयल लुक को लोग देखते ही रह गए। 

Related News