02 MAYTHURSDAY2024 5:50:26 PM
Nari

राज कुंद्रा के बाद प्रीति जिंटा पर कसेगा शिकंजा, साल 2012 से जुड़ा मामला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2021 11:39 AM
राज कुंद्रा के बाद प्रीति जिंटा पर कसेगा शिकंजा, साल 2012 से जुड़ा मामला

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के केस में जहां एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब बी-टाउन की डिंपल गर्ल यानि एक्ट्रेस प्रीति जिंटा कानूनी पचड़े में फंस गई हैं। प्रीति जिंटा के खिलाफ शिमला में खरीदी जमीन के मामले में जिला प्रशासन को शिकायत मिली है। कहा जा रहा है कि प्रशासन इस मामले में पुराने आदेशों को जांचने के बाद ही इसका आकलन करेगा।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक साल 2014 में भी इस मामले की जांच की गई थी। हालांकि तब कंपनी की कोई गलती नहीं मिली थी। इस मामले में कोर्ट ने कंपनी के पक्ष में फैसला सुनाया था। वहीं अब फिर से इस मामले में शिकायत सामने आई है। जिसकी जांच की जा रही है। अगर जांच में कुछ सामने आया तो सरकार से इसके लिए मंजूरी ली जाएगी। डीसी शिमला आदित्य नेगी का कहना है कि नालदेहरा में 1998 में एक गोल्फलिंक नाम की कंपनी ने धारा 118 के तहत मंजूरी लेकर जमीन खरीदी थी।

PunjabKesari

कंपनी को नियमों के अनुसार एक साल के बीच में भूमि का पंजीकरण और दो साल में काम इसका शुरू करना था। मगर अभी तक कंपनी ने कोई कााम शुरु नहीं किया है। साल 2012 में कंपनी की तरफ से नियमों के उल्लंघन करने की शिकायत मिली थी। जिसके बाद जून 2012 में कंपनी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई थी। हालांकि साल 2014 में कोर्ट ने कंपनी के पक्ष में फैसला सुनाया था। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि जांच में किसी तरह के नियमों का उल्लंघन नहीं पाया गया था। इसी बीच चंडीगढ़ की कंपनी ने प्रीति जिंटा और उनकी मां की कंपनी को यह जमीन बेच दी थी। वहीं अगर इस बार जांच में कुछ पाया गया तो प्रीति जिंटा पर शिकंजा कस सकता है।

Related News