30 APRTUESDAY2024 4:35:22 AM
Nari

50 साल की उम्र में चौथी बार पापा बने प्रभु देवा,  बोले- अब मैं हो गया हूं पूरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 04:39 PM
50 साल की उम्र में चौथी बार पापा बने प्रभु देवा,  बोले- अब मैं हो गया हूं पूरा

कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और एक्टर प्रभू देवा को भला कौन नहीं जानता। वैसे तो उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर कभी बात नहीं की, लेकिन उनकी लाइफ चर्चा में बनी रहती है। दो साल पहले दूसरी शादी रचाने वाले प्रभुदेवा एक बार फिर बाप बन गए हैं। 50 साल के एक्टर के पहले ही तीन बच्चे हैं, अब उन्होंने चौथे बच्चे का स्वागत किया है। 

PunjabKesari
दरअसल शादी के 16 साल बाद प्रभू देवा को फिर से प्यार हो गया था। उन्होंने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद गुपचुप तरीके से बिहार बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी रचा ली थी।  उनकी दूसरी पत्नी  हिमानी ने एक बेटी को जन्म दिया है, ये खुशखबरी सुपरस्टार ने खुद शेयर की है। 

PunjabKesari
प्रभू देवा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा- “जी सर। यह सच है। मैं इस उम्र में फिर से पिता बना हूं। मैं बहुत खुश और खुद को पूरा महसूस कर रहा हूं।” बता दें कि पहली पत्नी से उन्हें तीन बच्चे हैं, लेकिन सबसे खास बात यह है कि उनके परिवार में यह पहली लड़की है। इसलिए वह अपनी बेटी को लेकर बुहद खुश हैं। 

PunjabKesari
प्रभु की पहली शादी 1995 में रामलता से हुई थी, जिसने बाद में अपना नाम बदलकर लता रख लिया था।शादी के कुछ देर बाद ही उनका नाम साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ जुड़ने लगा था। साल 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी रामलता ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि दोनों लिव-इन में रह रहे हैं। उन्होंने प्रभु को यह धमकी भी दी थी कि  अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी। 

PunjabKesari
2012 में नयनतारा ने घोषणा की थी कि उन्होंने प्रभु देवा से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। नयनतारा की वजह से पत्नी को तलाक देने के बाद प्रभुदेवा दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे। कुछ साल पहले उनकी मुलाकात हिमानी से हुई। नों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी करने का फैसला कर लिया। 

Related News