02 MAYTHURSDAY2024 7:33:33 PM
Nari

क्या प्रोड्यूसर ने वाकई गिफ्ट की है Pooja Hegde को कार? एक्ट्रेस ने दिया जवाब, -'अगर बदनाम करें..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Apr, 2023 05:05 PM
क्या प्रोड्यूसर ने वाकई गिफ्ट की है Pooja Hegde को कार? एक्ट्रेस ने दिया जवाब, -'अगर बदनाम करें..'

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर कई दिनों से लगातर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेसब्र हैं। जैसे-जैसे फिल्म की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे पूजा को लेकर नई कंट्रोवर्सी सामने आ रही है। उनका नाम सलमान खान से भी जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये दोनों डेट कर रहे हैं।  एक्ट्रेस ने इन खबरों को नकारते हुए यह क्लियर कि फिलहाल वो  सिंगल हैं, और उनका ध्यान केवल करियर पर है। इसके बाद पूजा से जुड़ी एक और खबर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया।

PunjabKesari

'हर अफवाह का नहीं दे सकती जवाब'- पूजा हेगड़े

मीडिया में खबरें हैं कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने  उन्हें कार गिफ्ट की है। इस पर एक्ट्रेस का गुस्सा फुटा है। उन्होंने कहा, 'हर दिन मेरे बारे में कुछ न कुछ नया छपता रहता है। मैं हर बात का जवाब लोगों को नहीं दे सकती'। वो बताती हैं कि इस खबर का पता चलने के बाद उन्होंने प्रोड्यूसर को खबर का स्क्रीनशॉट भेजा, और कहा, ''अगर बदनाम करें, तो कम से कम मुझे कार दे तो दीजिए।''

PunjabKesari

सलमान के साथ रिलेशन की उड़ी थी अफवाह

इससे पहले एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आई थी कि वह सलमान खान को डेट कर रही हैं। इन खबरों को तब और हवा मिली, जब सलमान ने पूजा के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी अटेंड की। हालांकि एक्ट्रेस इन खबरों को नकारती आई है।

PunjabKesari

Related News