28 APRSUNDAY2024 8:23:06 PM
Nari

राजनीति में पूजा भट्ट की एंट्री, राहुल गांधी के साथ पैदल चल बेहद खुश नजर आई एक्ट्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Nov, 2022 01:41 PM
राजनीति में पूजा भट्ट की एंट्री, राहुल गांधी के साथ पैदल चल बेहद खुश नजर आई एक्ट्रेस

अभिनेत्री और फिल्मकार पूजा भट्ट ने उस समय सभी को चौंका दिया जब वह  'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुई। उन्होंने राहुल गांधी के साथ कुछ दूर पदयात्रा भी की। पूजा यात्रा में हिस्सा लेने वाली पहली बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। पैदल चलने के दौरान वह कांग्रेस नेता से बातें करती भी दिखाई दी।


पूजा विभिन्न मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मुखर रही हैं। उन्हें राहुल के साथ तेज गति से पैदल चलते देख यात्रा मार्ग में मौजूद लोग काफी खुश नजर आए। भारत जोड़ो यात्रा बुधवार को हैदराबाद सिटी स्थित बालानगर मेन रोड के एमजीबी बजाज शोरूम से फिर से शुरू हुई। यह राहुल गांधी की अगुवाई वाली इस यात्रा का 56वां दिन है।

PunjabKesari

‘भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजरी। कांग्रेस ने फिल्मकार और राहुल की ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- हर रोज नया इतिहास रचा जा रहा है...हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है। 

PunjabKesari
पूजा भट्ट की बात करें तो वह हर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। उन्होंने साल 2003 में रिलीज़ हुई पाप से निर्देशन की शुरुआत की थी। इसके बाद से पूजा ने हॉलिडे, धोखा, कजरारे और जिस्म 2 जैसी कई फ़िल्मों का ‌निर्देशन किया है।

Related News