02 MAYTHURSDAY2024 3:05:05 PM
Nari

पीएम माेदी ने लोगों को दी 'आर्टिकल 370' फिल्म देखने की सलाह, यामी गौतम ने कहा- शुक्रिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Feb, 2024 10:08 AM
पीएम माेदी ने लोगों को दी 'आर्टिकल 370' फिल्म देखने की सलाह, यामी गौतम ने कहा- शुक्रिया

यामी गौतम की मचअवेटेड फिल्म 'आर्टिकल 370' का सभी को बेसर्बी से इंतजार है। इस फिल्म में अनुच्छेद-370 को हटाने में किस तरह का संघर्ष करना पड़ा वह दिखाया गया है। इस फिल्म का  इंतजार आम लोगों के साथ- साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी है। तभी तो उन्होंने अपनी स्पीट में इस फिल्म का जिक्र किया है।  


 पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर में एक सभा को सम्बोध‍ित करते हुए कहा-  ‘‘मैंने सुना है कि शायद इस सप्ताह अनुच्छेद 370 पर एक फिल्म रिलीज होने वाली है। मुझे लगता है कि आपकी ‘जय जयकार' पूरे देश में सुनाई देगी।'' उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि फिल्म किस बारे में है लेकिन कल मैंने टीवी पर सुना कि अनुच्छेद 370 पर एक फिल्म आ रही है। अच्छा है, यह लोगों को सही जानकारी देने में उपयोगी साबित होगी।''

PunjabKesari
यह सुन यामी गौतम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसके लिए पीएम का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'प्रधानमंत्री मोदी को हमारी फिल्म के बारे में बात करते देखना गर्व की बात थी,  मैं और मेरी फिल्म उम्मीद करते हैं कि हम आपकी उम्मीद पर खरे उतरेंगे.'। 

PunjabKesari
 फिल्म ‘‘आर्टिकल 370'' का निर्माण आदित्य धर द्वारा किया गया है। इसमें  यामी गौतम मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, फिल्म के ट्रेलर में उनका एक्शन भी देखने को मिलेगा। बता दें कि आदित्य धर ‘‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक'' के निर्देशन के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। अब देखना यह होगा कि उनकी यह नई फिल्म क्या कमाल दिखाती है। 
 

Related News