05 JULFRIDAY2024 9:41:21 PM
Nari

शादी में दिखना है खूबसूरत, तो प्लस साइज लड़कियां भारती के आउटफिट से चुरा लें आइडिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2024 04:04 PM
शादी में दिखना है खूबसूरत, तो प्लस साइज लड़कियां भारती के आउटफिट से चुरा लें आइडिया

भारती सिंह को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आज पह अपने बेहतरीन हुनर के चलते टीवी की दुनिया में धमाल मचा रही हैं। इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए  जहां सेलेब्स अपनी फिगर को मेंटेन रखते हैं तो वहीं भारती ने दिखा दिया है कि मोटा होना पाप नहीं है।  कॉमेडी करते हुए वो कई बार खुद अपने वजन का भी मजाक उड़ाती हैं, पर इसके बावजूद वह बाकी लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। वह  प्लस साइज महिलाओं के लिए तो फैशन आइडल बन चुकी हैं। तो चलिए बर्थडे के खास माैके पर उनके शानदार ड्रेसिंग स्टाइल पर डालते हैं एक नजर।

PunjabKesari
 टॉप और लहंगा

दुल्हनें मेहंदी के मौके पर क्रॉप टॉप और लहंगा का कॉम्बिनेशन ज्यादा पसंद करती हैं।  अगर आपका वज़न थोड़ा ज़्यादा है, तो भारती से आइडिया ले सकती हैं। आप क्रॉप टॉप की जगह पूरी तरह से ढकी हुई चोली कैरी करें जो देखने में भी अच्छा लगेगा और आपका वजन भी छिपा रहेगा।

PunjabKesari
ब्लैक गाउन

 कॉकटेल पार्टी के लिए ग्लैमरस गाउन के लिए भी सुपर-स्टाइलिश भारती से कुछ आइडिया लिया जा सकता है। एक सदाबहार क्लासिक, ब्लैक सीक्विन्ड गाउन आपको कभी निराश नहीं करेगा। अगर आप ब्लैक नहीं पहनना चाहती हैं, तो चमकीले गुलाबी या इंडिगो ब्लू जैसे कुछ चटक रंगों को चुनें। मल्टी-कलर्ड गाउन भी आपकी खूबसूरती बढ़ाने का काम करेगा। 

PunjabKesari

बांधनी लहंगा

भारती सिंह ने इस बांधनी लहंगे को भी खूब पसंद किया गया था। पिंक कलर के इस बांधनी प्रिंट लहंगे के साथ कैरी किए गए दुपट्टे की किनारी पर मिरर वर्क था। इसके साथ भारती ने पर्ल ज्वैलरी पहनी थी।  इस तरह की ड्रेस आप किसी ट्रेडिनशल फंक्शन के लिए ट्राई कर सकते हैं, जो बेहद ही अरामदायक है। 

PunjabKesari

पटियाला सूट

 अगर आपको ट्रेडिशनल पहनने का शौंक है तो आप भारती की इस ड्रेस से इंस्पीरेशन ले सकती हैं।  व्हाइट पटियाला सूट में उनका लुक एकदम अल और शानदार लग रहा था। 

PunjabKesari
शाइनिंग ड्रेस

अगर आप पार्टी के लिए कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो भारती की ये चेक आउटफिट के साथ शाइनिंग कौम्बिनेशन वाली ड्रेस अच्छा ऑप्शनरहेगी। इस ड्रेस के साथ मैचिंग शाइनी शूज आपके लुक को पूरा पार्टी वाइब्स देंगे।

PunjabKesari

सिंपल बनारसी साड़ी

जो लोग सोचते हैं कि मोटे लोगों पर साड़ी अच्छी नही लगती, वह भारती के इस लुक को देख सकते हैं। सिंपल बनारसी साड़ी में वह बेहद प्यारी लग रही थी। आप साड़ी चूज करते समय कलर और ब्लाउज की फीटिंग का खास ध्यान रखें। सिंपल गोल्डन इयरिंग्स या झुमके इस साड़ी के साथ अच्छा कौम्बिनेशन रहेगा।

PunjabKesari

ब्लैक रफल ड्रैस 

आप क्यूट लुक के लिए भारती की इस  ब्लैक ड्रेस को भी ट्राई कर सकती हैं। आप ब्लैक रफल ड्रेस के साथ ओपन हेयर और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। भारती की तरह आप भी पार्टी में गॉर्जियस लग सकती हैं। 

Related News