19 MAYSUNDAY2024 3:23:34 AM
Nari

पिज्जा हट के MD Merrill Pereyra हर मोमेंट को करते हैं एंजॉय, इस तरह जीते हैं जिंदगी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2023 10:32 AM
पिज्जा हट के MD Merrill Pereyra हर मोमेंट को करते हैं एंजॉय, इस तरह जीते हैं जिंदगी

 "देश भर में फैले इतने सारे युवा, भोजन-प्रेमी उपभोक्ताओं के साथ, भारत में विकास की संभावनाएं बहुत अधिक हैं, जो एक रोमांचक चुनौती है। लेकिन मेरी भूमिका केवल व्यवसाय का विस्तार करने की नहीं है; यह मेरी टीम को उनकी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए सशक्त बनाने के बारे में है। मेरे लिए यह मेरी नौकरी का सबसे फायदेमंद पहलू है"... यह कहना है मेरिल परेरा का। 

PunjabKesari
मेरिल के पास है लंबा अनुभव

अमेरिकी कंपनी यम ब्रांड्स की इकाई पिज्जा हट के भारतीय उपमहाद्वीप के प्रबंध निदेशक मेरिल का कहना है कि - 35 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, मैंने गतिशील बाजारों की गहरी समझ हासिल कर ली है। एक अतिरिक्त व्यक्तिगत बोनस - मैं पिज़्ज़ा हट के सिग्नेचर पैन पिज़्ज़ा का सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। बता देंकि  पिज़्ज़ा हट भारत में दो दशक से अधिक समय से काम कर रही है, ऐसे में कंपनी को  मेरिल परेरा पर काफी भरोसा है।

PunjabKesari
कंपनी को है मेरिल पर भरोसा

दरसअल कोविड-19 के दौरान, कंपनी का ध्यान सुरक्षित और निर्बाध डिलीवरी अनुभवों की ओर स्थानांतरित हो गया था। ऐसे में मेरिल ने मिश्रित भारतीय स्वाद को तृप्त करने के लिए मेनू में स्थानीय स्वाद भी जोड़ा था। उनका कहना है कि मैं अपने दिन की शुरुआत एक ऐसी दिनचर्या से करता हूं जो दिमागीपन और शारीरिक गतिविधि पर केंद्रित है जो मुझे आने वाले दिन के लिए ऊर्जावान रहने में मदद करती है। प्रियजनों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय के साथ काम में संतुलन बनाना मेरे लिए महत्वपूर्ण है, खासकर जब से मेरा परिवार विदेश में है।

PunjabKesari
 व्यवसाय का विस्तार करने पर दिया जोर

परेरा कहते हैं कि- कार्यस्थल पर, हम विकास की मानसिकता को महत्व देते हैं, जो हमें बदलाव को अपनाने और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करती है। बता दें कि मेरिल के नेतृत्व में पिज़्ज़ा हट ने पिछले साल राजस्थान के चित्तौड़गढ़, केरल के पलक्कड़, सिक्किम के गंगटोक, बिहार के पूर्णिया और ओडिशा के राउरकेला जैसे शहरों में अपने दरवाजे खोले हैं। व्यवसाय का विस्तार करने के अलावा, पेरेरा को संतुष्टि की एक बड़ी भावना का आनंद मिलता है जो उनकी टीम को सशक्त बनाने से मिलती है। 

Related News