23 SEPMONDAY2024 4:58:08 PM
Nari

'भूचाल' और 'तांडव' के साथ लौटे सलमान खान, Bigg Boss Season 18 का प्रोमो  देख लोगों में बढ़ा क्रेज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2024 10:45 AM
'भूचाल' और 'तांडव' के साथ लौटे सलमान खान, Bigg Boss Season 18 का प्रोमो  देख लोगों में बढ़ा क्रेज

नारी डेस्क:   बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर इंतजार बस अब खत्म होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद से जल्द ही बिग बॉस सीजन 18 आने वाला है, जिसका नया प्रोमो रिलीज किया गया है। बिग बॉस के 18वें सीजन को भी सलमान खान होस्ट करेंगे, ऐसे में उन्होंने बताया कि इस नए सीजन में क्या देखने को मिलने वाला है। 

 

प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा- इस बार घर में भूचाल आएगा, क्योंकि बिग बॉस में टाइम का तांडव आएगा। प्रोमो जारी होता है सलमान के वॉयस ओवर के साथ जहां वो पब्लिक को शो की थीम और उसमें क्या होने वाला है इससे रूबरू करवाते हैं। वीडियो में वो कहते हैं,- 'ये आंख देखती भी थी और दिखाती भी थी, लेकिन सिर्फ आज का हाल। अब खुलेगी एक ऐसी आंख जो लिखेगी इतिहास का पल। देखेगी यह आने वाला कल।

PunjabKesari
प्रोमो में एक रहस्यमयी मोड़ है और सलमान ने वादा किया है कि बिग बॉस के पास प्रतियोगियों के भविष्य की जानकारी होगी, जिससे प्रतियोगी समय के खिलाफ दौड़ लगाएंगे। शो के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने एक बयान में कहा- "अपने 18वें सीजन के लिए 'बिग बॉस' में लौटना एक शानदार विरासत के घर आने जैसा है जिसे हमने वर्षों से एक साथ बनाया है। प्रत्येक सीज़न में, हम मनोरंजन की परिभाषा को फिर से लिखते हैं, और इस वर्ष कोई अपवाद नहीं है। 'समय का तांडव' थीम के साथ। बिग बॉस सिर्फ वर्तमान पर नज़र नहीं रख रहे हैं - वे घरवालों के भविष्य पर भी नज़र रख रहे हैं।" 

PunjabKesari
सलमान ने कहा- "एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि हमारे घरवाले समय के खिलाफ दौड़ लगाते हैं, हर निर्णय अतीत, वर्तमान और भविष्य से गुज़रता है। बिग बॉस देखेंगे घर वालों का कल, और मेरा विश्वास करो, आप एक भी पल मिस नहीं करना चाहेंगे।" बिग बॉस सीजन 18, 06 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। याद हो कि कॉमेडियन-गायक मुनव्वर फ़ारूक़ी ने कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो के पिछले सीज़न को जीता था। 

PunjabKesari
ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी, 2024 को प्रसारित किया गया और मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे, अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार को हराकर ट्रॉफी, 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक हुंडई क्रेटा अपने नाम किया। 17वें सीजन के दौरान, रविवार को एक नया सेगमेंट, 'जस्ट चिल विद अरबाज एंड सोहेल' प्रसारित किया गया, जिसकी मेजबानी सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान ने की। शो के सीजन 16 के शेखर सुमन के साथ बिग बुलेटिन सेगमेंट की तरह, इस सेगमेंट में मेजबानों ने प्रतियोगियों के साथ उस विशेष सप्ताह में घटित घटनाओं पर बातचीत की। 'बिग बॉस 18' का प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर होने वाला है।

Related News