08 SEPSUNDAY2024 8:09:16 AM
Nari

रील बनाने के चक्कर में न करो ऐसा...  बेटी को गोद में लेकर कार चलाने वाले बाप पर भड़के लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2024 01:25 PM
रील बनाने के चक्कर में न करो ऐसा...  बेटी को गोद में लेकर कार चलाने वाले बाप पर भड़के लोग

सोशल मीडिया लोगों पर इस कदर भारी हो रहा है कि उनकी अब सोचने और समझने की शक्ति भी खत्म हो रही है। लोग रील बनाने के चक्कर में अपने साथ-साथ बच्चों की जान भी जोखिम में डाल रहे हैं। हाल ही में एक व्यक्ति का अपनी छोटी बेटी को गोद में लेकर गाड़ी चलाने के एक वायरल वीडियो ने लाेगों के मन में गुस्सा भर दिया है।


वायरल वीडियो में व्यक्ति को गाड़ी चलाते हुए अपनी बेटी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर कर लिखा गया- "भारतीय माता-पिता को वास्तविकता का कठोर परीक्षण करने की आवश्यकता है। बच्ची की खोपड़ी 320 किमी/घंटा की रफ्तार से 6-8 इंच तक व्यक्ति के सीने में घुस जाएगी, जिससे दोनों की तुरंत मौत हो जाएगी" 

PunjabKesari
इस पोस्ट में आगे लिखा गया- "मुझे यकीन है कि यह पिता अपनी बेटी से बहुत प्यार करता है, और मैं यह मानना ​​चाहता हूं कि बच्चे को खतरे में डालने का यह खतरनाक कदम उसके बेहतर निर्णय की एक चूक थी। उम्मीद है कि वह और अन्य माता-पिता इस तरह की प्रथाओं में शामिल संभावित खतरों को समझेंगे, और बेहतर करेंगे।"

PunjabKesari
सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस तरह के व्यवहार से जुड़े गंभीर जोखिमों पर चिंता व्यक्त की, खासकर किसी घातक दुर्घटना की स्थिति में। एक यूजर ने लिखा- "जब कार में कोई छोटा बच्चा हो, तो उन्हें बहुत सावधान रहने की जरूरत होती है। एक गलत निर्णय और गलती पूरी जिंदगी बदल सकती है।"  सड़क पर दूसरों के प्रति अपनी जिम्मेदारी पर जोर देते हुए, एक यूजर ने कहा, "इस कार का ड्राइवर लगातार विचलित रहता है और सड़क पर हर किसी के लिए खतरा है।

Related News