24 APRWEDNESDAY2024 2:41:54 AM
Nari

‘अनुपमा’ के वोल्टेज ड्रामा से ऊब गए हैं लोग, बोले- अब नहीं कर सकते इस शो को बर्दाश्त

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Mar, 2022 02:17 PM
‘अनुपमा’ के वोल्टेज ड्रामा से ऊब गए हैं लोग, बोले- अब नहीं कर सकते इस शो को बर्दाश्त

स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ में पिछले कुछ समय से चल रहा  वोल्टेज ड्रामा लोगों को अब पसंद नहीं आ रहा है। तभी शो की टीआरपी पहले नंबर से खिसककर 3 की पोजीशन पर आ गई है। कुछ लोग शो के बोरिंग ट्विस्ट से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्होंने मेकर्स की ही क्लास लगा दी है। 

PunjabKesari

लाखों महिलाओं की इंस्पिरेशन बन चुकी  'अनुपमा' अब रास्ते से भटकती दिखाई दे रही है। पहले शो में एक बेचारी अनुपमा को दिखाया गया था जो अपने बच्चों, सास- ससुर, परिवार और समाज के पिसती नजर आती थी। इसके बाद अनुपमा की जिंदगी में अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है। तभी से अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी भी दिखाई जाने लगी है।

PunjabKesari

मेकर्स अनुज और अनुपमा की कहानी की जगह लव स्टोरी और परिवार के झगड़ों को अहमियत दे रहे हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि एक ओर अनुज की कार का एक्सीडेंट हो जाता है. वहीं, दूसरी तरह अनुपमा अपनी डांस परफॉर्मेंस से पहले अनुज कपाड़िया का इंतजार कर रही है। लोग इस सब से इतने परेशान हो गए हैं कि सीरियल को बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं। 

PunjabKesari
सीरियल अनुपमा काफी समय से लोगों की पहली पसंद रहा था। शो की कहानी में हर बार अनुपमा समाज के लिए एक मैसेज देती है लेकिन अब तो इस शो में  लव स्टोरी और साजिश के अलावा कुछ दिखाई ही नहीं दे रहा है।  फैंस अब इस फैमिली ड्रामा से ऊब गए हैं वह अब कुछ अलग देखना चाहते हैं। यही कारण है कि इस शो की टीआरपी कम होती जा रही है। 

Related News