30 APRTUESDAY2024 7:29:33 AM
Nari

Met Gala में Pearls magic! Alia की तरह Kim Kardashian भी मोतियों से भर गई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 May, 2023 01:31 PM

मेट गाला इवेंट में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, दीवाज अपनी डिजानइर और यूनिक ड्रैस से सबको अपनी ओर अट्रेक्ट करती दिखीं। मेट गाला के रैड कार्पेट पर हर साल फैशन में कुछ ना कुछ यूनिक देखने को मिलता है। इस बार मेट गाला में मोतियों का जादू दिखा। जी हां, सेलेब्स की डिजाइनर ड्रेसेज में पर्ल मैजिक देखने को मिला तो चलिए एक नजर डालते है पर्ल के फैशन पर...

किम कार्दशियन

सबसे पहले बात करते हैं किम कार्दशियन की जिन्हें देखने के लिए फैंस वैसे ही बहुत एक्साइटिड रहते हैं। किम ने व्हाइट आउटफिट पहना जो ऊपर से लेकर नीचे तक मोतियों से ढका था। ब्लाउज पूरी तरह मोतियां का ही बनाया गया था।

PunjabKesari

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी प्रबल गुरंग की व्हाइट ड्रेस में नजर आई जिस पर 1 लाख पर्ल्स लगे थे। पूरा गाउन मोतियों से ढका था। पर्ल गाउन के साथ आलिया ने ज्वैलरी भी पर्ल्स वाली ही पहनी।

PunjabKesari

रिहाना 

पॉप स्टार रिहाना भी लॉन्ग ट्रेल वाले व्हाइट गाउन में नजर आई। रिहाना ने रेड कार्पेट पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया इसके साथ रिहाना ने पर्ल्स ज्वैलरी पहनी थी।

PunjabKesari

बैला रेमसे

एक्ट्रेस बैला रेमसे व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक स्कर्ट और कोट पहने नजर आई जिस पर पिन-स्ट्राइप शेप में पर्ल्स लगे थे।

PunjabKesari

रैपर लिल नैस एक्स

मेट गाला में एक ऐसा शख्स भी पहुंचा जिसने खुद को मोतियों और क्रिस्टल से पूरा ढका हुआ था और वह केट लुक में पहुंचे थे। दरअसल, वह कोई और नहीं बल्कि अमेरिकन रैपर लिल नैस एक्स हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा भी बहुत से स्टार्स पर्ल्स एक्सपेरीमेंट्स करते नजर आए। कोई पर्ल्स बैग तो कोई पर्ल एक्सेसरीज पहने नजर आए। 
 

Related News