31 OCTSATURDAY2020 10:51:22 AM
Nari

एक-साथ 2 लड़कों को डेट करती थी यह एक्ट्रेस, कन्फ्यूजन ना हो इसलिए रखा था ये नाम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Oct, 2020 06:12 PM
एक-साथ 2 लड़कों को डेट करती थी यह एक्ट्रेस, कन्फ्यूजन ना हो इसलिए रखा था ये नाम

बिग बॉस 14 में इस बार कंटेस्टेंट घर में आते ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।जहां एक तरफ निक्की तंबोली अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को मिस कर रही है तो दूसरी तरफ एक्ट्रेस पवित्रा पूनिया अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर कई खुलासे कर रही हैं। 

एक-साथ दो लड़कों को किया डेट 

हाल में बिग बॉस 14 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पवित्रा पूनिया बता रही हैं कि किसी वक्त पर उनके दो-दो बॉयफ्रेंड थे। एक साथ वह दोनों को डेट करती थी। यही नहीं पवित्रा ने यह भी बताया कि वह उन दोनों को कैसे संभालती थीं। वायरल वीडियो में पवित्रा पूनिया निशांत सिंह मल्कानी, सारा गुरपाल और राहुल वैद्य से बात कर रही होती हैं।
तभी वह कहती हैं, 'बहुत पहले की बात है, मेरे दो बॉयफ्रेंड थे।' इसके बाद पवित्रा अपने कानों को हाथों से कवर करते हुए कहती हैं, 'मैं दोनों को ऐसे रखती थी।' इससे वह इशारा कर रही थीं कि उन दोनों को आपस में भी नहीं पता था कि वे दोनों एक ही लड़की को डेट कर रहे हैं।

जब राहुल वैद्य ने पवित्रा से पूछा कि क्या कभी ऐसा नहीं हुआ कि उन्होंने दोनों के नाम एक्सचेंज कर दिए हों। मतलब पहले का नाम दूसरे को और दूसरे का नाम पहले को। इस पर पवित्रा ने कहा कि वह दोनों को 'बेबी' कहकर बुलाती थीं ताकि कोई कन्फ्यूजन ना हो। पवित्रा की बात सुनकर सभी लोग ठहाके लगाकर हंसते हैं। सारा कहती हैं कि इसीलिए मर्दों को बेबी, शोना और जान जैसे नाम दिए जाते हैं।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए थे पवित्रा पर कई आरोप

बता दें कि पवित्रा पूनिया पिछले काफी समय से अपनी लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में है। पवित्रा पूनिया ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को अपनी लाइफ की सबसे बड़ी गलती बताया था। पवित्रा पर पलटवार करते हुए पारस ने कहा था कि जब पवित्रा उन्हें डेट कर रही थीं तो उसी टाइम वह दो और लोगों को डेट कर रही थीं। इस पर पारस ने पवित्रा पूनिया की पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा भी किया था। पारस ने कहा था कि पवित्रा उस वक्‍त शादीशुदा थीं, जब वह उन्‍हें डेट कर रहे थे। पारस ने कहा कि उन्‍हें जैसे ही यह पता चला कि पवित्रा पुनिया पहले से शादीशुदा है, वह सचेत हो गए थे। पारस ने बताया कि पवित्रा के पति ने उन्‍हें मेसेज भी किया था और कहा था कि तुम चाहे जितना मर्जी करीब आ जाओ लेकिन पहले पवित्रा और मेरा तलाक होने दो।

पवित्रा पूनिया अपने बेबाक बयानों के लिए फेमस है और उनका बेबाकी भरा अंदाज बिग बॉस के घर में भी देखने को मिल रहा है। पवित्रा कई बार अपने बात पर अड़ी हुई दिखाई दी। 

 

Related News