13 MAYMONDAY2024 1:05:42 AM
Nari

राघव से मिलते ही Parineeti ने कर लिया था शादी का फैसला, Fairytale से कम नहीं कपल की लव-स्टोरी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Apr, 2024 04:28 PM
राघव से मिलते ही Parineeti ने कर लिया था शादी का फैसला, Fairytale से कम नहीं कपल की लव-स्टोरी

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को सबसे हॉट कपल में गिना जाता है। जहां परी पहले राजनेता को लाइफपार्टनर नहीं बनाना चाहती थीं, वहीं जब उनकी नजरें राघव से टकराईं तो बस प्यार में पड़ने से खुद को नहीं रोक पाईं। दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी, लेकिन वो पहचान नहीं पाई की राघव कौन हैं। फिर अगले दिन नाश्ता करने के बाद परिणीति ने गूगल पर राघव के बारे में सर्च किया, तब उन्हें उनके बारे में पता चला। एक इंटरव्यू में परी ने बताया कि दोनों की शादी को लेकर कोई फॉर्मल बातचीत कभी नहीं हुई।

PunjabKesari

गूगल कर राघव के बारे में परी ने किया था पता

परी कहती हैं, 'कि महज 5 मिनट तक बात करने के बाद उन्हें यकीन हो चला था कि वो राघव से शादी करना चाहती हैं'। राघव और परी की शादी पिछले साल ही हुई है। राज शिमानी के पॉडकास्ट में पहुंची परी ने कहा कि, 'हम लंदन में एक इवेंट के दौरान मिले थे और आमतौर पर मैं हैलो- हाय करती हूं और आगे बढ़ जाती हूं, लेकिन इस बार मैंने कहा कि चलो ब्रेकफास्ट पर मिलते हैं। हमारी टीम को जोड़ लिया जाए तो करीब 8-10 लोग थे। हम अगली सुबह ब्रेकफास्ट पर मिले और मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि ये आदमी कौन है, क्या करता है। मैंने वाकई नजरें उठाकर ब्रेकफास्ट के दौरान उनकी तरफ देखा।'

PunjabKesari

मुलाकात करते हुए ले लिया शादी का फैसला

परी आगे बताती हैं, 'मैंने पता किया कि वो क्या करते हैं और फिर मुझे अहसास हुआ कि कुछ हफ्ते के बाद नहीं, कुछ दिन बाद ही हम शादी करने जा रहे हैं। मैं कसम खाकर कहती हूं कि राघव से मिलने के महज 5 मिनट बाद मुझे पता था कि मैं इस आदमी से शादी करूंगी। मुझे यह तक नहीं पता था कि वो शादीशुदा है या नहीं, बच्चे तो नहीं हैं, उनकी उम्र क्या है...उन्होंने बस मेरे सामने बैठकर ब्रेकफास्ट किया था और मैं इस इंसान की तरफ देखकर सोच रही थीं कि मुझे इस आदमी से शादी करनी है'। एक्ट्रेस कहती हैं ये ऐसा था जैसे भगवान की आवाज उनके मन में गूंज रही है। 

PunjabKesari

परिणीति ने कहा कि शादी तो पहले से ही तय थी। उन्होंने एक- दूसरे को जाना बहुत बाद में हैं। कहना गलत नहीं होगा कि ये कहानी फेयरी टेल जैसी थी। दोनों ने 2023 सिंतबर में शादी कर ली थी। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आईं थीं। वहीं राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं।


 

Related News