15 OCTTUESDAY2019 5:53:37 PM
Nari

वर्किंग वुमन हो या कॉलेज गर्ल्स, हर लड़की के लिए परफेक्ट हैं पैंटसूट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Jul, 2019 12:07 PM
वर्किंग वुमन हो या कॉलेज गर्ल्स, हर लड़की के लिए परफेक्ट हैं पैंटसूट

आज के इस फैशन के दौरा में आमतौर पर महिलाएं पारंपरिक कपड़े तो पहनती ही हैं साथ ही वे फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना भी अच्छे से जानती हैं। जहां एक तरफ आज पश्चिमी फैशन अधिक पसंद किया जा रहा हैं, वहीं महिलाएं सलवार सूट की बजाए पैंट सूट को अहमियत देने लगी हैं। पैंटसूट एक ऐसा आउटफिट हैं जिसे न सिर्फ आम महिलाएं पहन सकती हैं बल्कि कामकाजी महिलाओं के लिए भी यह आदर्श रहता हैं। इसी कारण पैंटसूट आज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की भी पहली पसंद बना हुआ है। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ जब कभी भी बाहर जाती है तो भी नजरों को आकर्षण बनी रहती हैं परंतु पिछली बार जब वह निखिल थम्पी द्वारा तैयार थ्री पीस पैंटसूट में रैड कार्पेट पर चली थीं तो सभी की नजरें उन पर गढ़ी रह गई थींष ऑक्सब्लड मोनोटोन वाली यह रचना जिसमें एक वेस्ट कोट, बैल पैंट्स तथा एक ब्लेजर शामिल था। वह पावर ड्रेसिंग का शानदार नमूना थी। इस ड्रेस के कारण कैटरीना गाऊन तथा अन्य परिधानों के बीच बिल्कुल अलग ही नजर आ रही थीं। 

PunjabKesari

उनके पर्सनल स्टाइल से एक तरफ परिवर्तन था। वह पूरी तरह कुछ ऐसा करना चाहती थी जो मजेदार तथा विशिष्ट हो। जब हमने पहली बार यह परिधान देखा तो यह हमारे लिए'लव ऐट फर्स्ट साइट' की तरह था। निखिल का मानना है कि पैंटसूट का आकर्षण दिन के समय से लेकर रात के समय तक स्वीकार्यता है। वह कहते है, आज की दुनिया में जब आपके पास पूरे दिन में 30 कमिमैंट्स होते हैं तो एक ऐसा परिधान जिसे आसानी से दिन से रात तक पहना जाए वह एक अच्छा निवेश है। एक कूल पैंटसूट में निवेश करना अच्छा है। आप विभिन्न अवसरों के लिए इसे अलग ढंग से स्टाइल भी कर सकती हैं।' 

 

जहां तक महिलाओं में बढ़ें हुए कॉन्फिडेंस की बात आती हैं तो अधिक से अधिक महिलाएं पैंटसूट द्वारा दी जाने वाली वर्सटैलिटी को पसंद करती हैं। हाल ही के समय में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह ट्रैंड काफी हावी रहा है।

PunjabKesari

कैटरीना के साथ अपने इस पहले सहयोग के बारे में निखिल का कहना हैं कि कैटरीना ने उन्हें ब्रीफ किया था कि कुछ ऐसा किया जाए जो पहले किसी ने न किया हो। निखिल कहते हैं, कैटरीना चाहती थी कि वह केट ब्लैंचेट जैसी मॉडर्न का पावरफुल इमेज पेश करें। 

PunjabKesari

जो महिलाएं इस स्टाइल का प्रयोग करना चाहती है उनके लिए निखिल का सुझाव है कि वे बोल्ड कलर का चुनाव करें और सिर्फ ब्लैक या व्हाइट तक ही सीमित न रहें। वह कहते हैं, इसके साथ प्रयोग करें और लोगों को इस बात से हिलाकर रख दें कि आप प्रयोग करना पसंद करती हैं। जब एक बार वे इसकी प्रशंसा करेंगे तो आप कलर ब्लॉकिंग या कट आऊट सूट्स का प्रयोग कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लाइम ग्रीन टॉप शॉप पैंट सूट के साथ फ्लेयर्ड पैंट्स में आलिया भट्ट

PunjabKesari

डबल ब्रेस्टेड सूट जैकेट में सोनम के. अहूजा 

PunjabKesari

फ्लेयर्ड स्लीव्स पैंटसूट में सोनाक्षी सिन्हा। 

PunjabKesari

फ्लेयर्ड पैंटसूट में दीपिका पादुकोण। 

PunjabKesari

हॉट रैड पैंटसूट में यामी गौतम। 

PunjabKesari

व्हाइट टॉप विद ग्रीन पैंंटसूट में श्रद्धा कपूर। 

PunjabKesari

पोल्का डॉट्स प्रिंट पैंटसूट में नुसरत भरूचा। 

PunjabKesari

पर्पल वेस्ट बेल्ड स्टाइल पैंटसूट में ईशा गुप्ता। 

PunjabKesari

नेट टॉप विद वाइन रैड पैंटसूट में सोनाक्षी सिन्हा। 

Related News