03 MAYFRIDAY2024 9:33:19 PM
Nari

पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 5 साल बाद जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने कपल

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Jul, 2023 03:21 PM
पंखुड़ी अवस्थी के घर गूंजी किलकारियां, शादी के 5 साल बाद जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने कपल

टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी के फैंस के लिए एक बहुत ही खुशी के खबर सामने आई है। एक्ट्रेस ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। दोनों का एक बेटा और एक बेटी हुए हैं और कपल शादी के पांच साल बाद उनके घर में दोहरी खुशियों का आगमन हुआ है। खुद एक्टर गौतम रोड़े ने इस न्यूज को फैंस के साथ शेयर किया है। आज ही दोनों बच्चों का जन्म हुआ है। 

गोतम रोडे ने दी फैंस को न्यूज 

तस्वीरों को शेयर करते हुए गौतम रोडे ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि - 'हम 4 लोगों के परिवार के साथ एक नए चैप्टर की शुरुआत करते हैं, आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत ही धन्यवाद।' ऐसे में एक्टर की यह पोस्ट देखने के बाद सारे उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। पंखुड़ी के साथ यह रिश्ता क्या कहलाता है में काम करने वाले एक्टर मोहसिन खान, भारती सिंह, देवोलीन भट्टाचार्जी और दिव्यंका त्रिपाठी ने भी दोनों की बधाई दी है। 

पंखुड़ी ने शेयर की थी प्रेग्नेंसी जर्नी 

वही एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा था कि - 'जब मैं दिसंबर महीने में शूटिंग कर रही थी तब मैंने  टेस्ट किया और मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। उस समय मैंने डॉक्टर को बताया परंतु उन्होंने तुरंत ही मुझे स्कैन और टेस्ट करने के लिए नहीं बुलाया। मैं शूटिंग करती रही लेकिन जब मुझे थोड़े कॉम्पलीकेशन हुए तो उसके बाद हम डॉक्टर के पास गए। डॉक्टर ने चेक किया और कहा कि मैं आपको बधाई दूंगी क्योंकि आप दोनों जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हो। मुझे पता था कि ऐसा ही कुछ होगा मैं अक्सर गौतम को कहती थी कि क्या होगा अगर हमारे जुड़वा बच्चे हुए तो हमें एक ही प्रेग्नेंसी में 2 बच्चे मिल जाएंगे । जब हमें डॉक्टर ने यह बताया तो हम काफी खुश हुए।' 

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी 

पंखुड़ी और गौतम दोनों टीवी शो सूर्यपुत्र करण के दौरान मिले थे। पंखुड़ी शो मैं द्रौपदी का किरदार निभा रही थी। वहीं गौतम इसमें करण के किरदार में थे। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और फिर  यह प्यार में बदल गई। हालांकि गौतम पंखुड़ी से 14 साल बड़े हैं दोनों में उम्र का फासला भी है। साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी। वहीं शादी के 5 साल बाद कपल ने अपने ट्विन्स बच्चों का स्वागत किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam)

 

Related News