17 MAYTUESDAY2022 3:22:56 AM
Nari

'अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता तो आज मेरी मां ये सब ना करती', पलक तिवारी का छलका दर्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Apr, 2022 04:50 PM
'अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता तो आज मेरी मां ये सब ना करती', पलक तिवारी का छलका दर्द

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों अपने नए गाने ‘मांगता है क्या’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। हाल में ही पलक ने आरजे सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू दिया जिसमें अपने काम और पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। बातों ही बातों में पलक ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर भी कंस तजा और कहा कि अगर कोई कमाने वाला होता तो आज मेरी मां काम ना करती होती।

''जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो शख्स बनना चाहती हूं'' 

इंटरव्यू के दौरान पलक ने कहा- मेरा अंतिम उद्देश्य अपने परिवार के लिए उतना सब करना है जिससे उन्हें कभी किसी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत ना पड़े. क्योंकि मेरी मां ही हमेशा से अकेली कमाने वाली रही हैं. मैं उनके हिस्से से ये प्रेशर लेना चाहती हूं. मैं इतनी सक्षम बनना चाहती हूं और ढेर सारा पैसा कमाना चाहता हूं ताकि मैं अपने भाई को जिंदगी भर अच्छी एजुकेशन दे पाऊं. मैं अपनी मां, मेरे नाना-नानी के मेडिकल बिल का भुगतान कर पाऊं. जो भी मेरे परिवार को चाहिए मैं वो शख्स बनना चाहती हूं जिस पर वे भरोसा कर सकें.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

''मुझे पता है वो बहुत काम करती हैं''

इसी दौरान पलक ने अपने भाई रेयांश को लेकर भी बात की। पलक ने कहा कि उनकी मां को रेयांश को घर पर रखना बिल्कुल पसंद नहीं एक रात भी नहीं। पलक कहती है- मां और रेयांश का स्वीट बॉन्ड है. अगर परिवार में कोई और शख्स कमा रहा होता, तो वे रेयांश के साथ घर पर रहतीं. मैं अपने भाई के लिए भी यही चाहती हूं. मुझे पता है मां रेयांश को घर पर छोड़कर जाती हैं और काम करती हैं ताकि वो हमारा पेट पाल सकें. मुझे पता है वो बहुत काम करती हैं.

2 बार शादी कर चुकी है श्वेता तिवारी

बातों ही बातों में पलक ने यह कहा कि अगर उनकी मां के अलावा घर में कोई कमाने वाला होता तो शायद आज उनके घर के हालात कुछ और होते। बता दें कि पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी 2 बार शादी कर चुकी है लेकिन अफसोस उनकी दोनों शादियां ही कामयाब नहीं रही। दोनों शादियों में उन्होंने खुद ही कमाया और घर चलाया। फिलहाल श्वेता अपने दूसरे पति अभिनव से भी अलग हो चुकी है। वही अब पलक बड़ी हो चुकी है तो ऐसे में वो अपनी मां का सहारा बनना चाहती है। वो खुद कमाकर अपनी मां की फाइनेशनली मदद करना चाहती है और उनका करियर अच्छा चल भी रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

पलक का इससे पहले एक सॉन्ग बिजली-बिजली आया था जोकि काफी फेमस भी हुआ। पलक को बिजली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। वही दूसरी ओर पलक अपनी स्लिम फिगर को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। 

Related News