29 APRMONDAY2024 4:50:19 PM
Nari

अपनी शादी में बेहद बोल्ड बनकर आई पाकिस्तानी दुल्हन, ब्रेस्ट प्लेट पहनकर मचा दिया तहलका

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jul, 2023 10:33 AM
अपनी शादी में बेहद बोल्ड बनकर आई पाकिस्तानी दुल्हन, ब्रेस्ट प्लेट पहनकर मचा दिया तहलका

इंडस्ट्री की फैशन डीवा उर्फी जावेद को जिस आउटफिट के चलते खूब सुननी पड़ी थी अब वह ही लोगों की पहली पसंद बन गया है। हाल ही में वह  गोल्ड कलर की ब्रेस्ट प्लेट पहनी नजर आई थी, जिसमें एक्ट्रेस का पूरा बदन  दिख रहा था। इसी बीच एक पाकिस्तानी दुल्हन का बोल्ड अवतार चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari

याद हो कि ब्रेस्ट प्लेट के साथ उर्फी ने बॉटम में नेवी ब्लू कलर की साड़ी लपेटी थी।इस आउटफिट में उर्फी जावेद बेहद ही बोल्ड लग रही  थी। अब एक पाकिस्तानी दुल्हन ने अपनी शादी के रिसेप्शन में ब्रेस्ट प्लेट-साड़ी कॉम्बो पहनकर तहलका मवा दिया। हम बात कर रहे हैं फैशन डिजाइनर मिशा जापानवाला की जो ब्रेस्टप्लेट के माध्यम से अपने शरीर के साथ महिलाओं के संबंधों को फिर से परिभाषित करने में विश्वास करती है।

PunjabKesari
 मिशा ने अपने खास दिन में कलाकार और प्रेरणा की भूमिका निभाई। उन्होंने  कराची स्थित डिजाइनर रिजवान बेग की एक विशेष प्राचीन सोने की साड़ी, बोल्ड सोने के झुमके और क्लासिक टिक्का-पासा के साथ अपनी खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया। उनके लुक को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अब तक की सबसे बोल्ड दुल्हन लग रही थी।

PunjabKesari
वहीं अपनी शादी के मौके पर मीशा ने अपनी नानी की 62 साल पुरानी ऑफ-व्हाइट साड़ी को बनारसी ब्लाउज और विरासती आभूषणों के साथ पहना था। वहीं मेहंदी के दिन बहुरंगी लहंगा पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी।  कलाकार ने अपने सभी आउटफिट को झंझट-मुक्त और सरल रखा और उत्सव का भरपूर आनंद उठाया।

PunjabKesari
मीशा की हल्दी समारोह पोशाक बिल्कुल कलाकार की तरह ही उज्ज्वल और शानदार थी। उन्होंने नारंगी रंग के गोटा-वर्क वाले कुर्ते को फ्लेयर्ड गोल्ड पैंट और नेट दुपट्टे के साथ पेयर किया।  फूलों की ज्वेलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी।उनकी शादी के सभी लुक में से सबसे ज्यादा चर्चा में रहा ब्रेस्ट प्लेट ब्लाउज।

Related News