13 MAYMONDAY2024 7:25:14 PM
Nari

यामी के बाद अब कैटरीना बनेगी दुल्हन, शादी से पहले पति के आगे रखी एक शर्त

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Jun, 2021 07:15 PM
यामी के बाद अब कैटरीना बनेगी दुल्हन, शादी से पहले पति के आगे रखी एक शर्त

बॉलीवुड नगरी में लंबे समय बाद एक अच्छी खबर सुनने को मिली जोकि यामी गौतम की वेडिंग की खबर हैं। जी हां, यामी की अचानक हुई शादी ने फैंस को हैरान तो किया ही लेकिन साथ में खुशी भी दी। खैर अब लगता है यामी की देखा-देखा कैटरीना कैफ भी जल्द ही कोई बड़ा फैसला लेने वाली हैं। जी हां, आप सही समझे उनकी भी वेडिंग को लेकर प्लानिंग नजर आ रही हैं, चलिए जानते है अब उनका बनने वाले दूल्हा कौन है।

भई, सभी को मालूम है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद से ही कैटरीना विकी कौशल संग रिलेशनशिप में है। हालांकि, कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने कभी अपने लव एंगल को लोगों के सामने कुबूल नहीं किया लेकिन गलती से सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई उनकी रोमांटिक तस्वीर ने सारी कहानी बयां कर दी थी जिसके बाद से कयास लगाए कि कैटरीना कैफ विकी कौशल को डेट कर रही है। अब खबर आ रही है कि कैटरीना, विकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और जल्द ही वो इसे सबके सामने लाना चाहती हैं, उनके सीरियल रिलेशनशिप का अंदाजा आप इस खबर से ही लगा सकते है।

PunjabKesari

दरअसल, कैटरीना कैफ अब विकी कौशल के प्रोफेशनल लाइफ में दखलअंदाजी दिखा रही है। उन्होंने तो विकी को उनकी आनेवाली फिल्मों में किसी भी एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देने से मना तक कर दिया है। खबरों के मुताबिक, विकी कौशल फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं और दोनों के कुछ अंतरंग सीन भी हैं, मगर कहा जा रहा है कि कैट इसके खिलाफ हैं उन्होंने साफ हिंट दे दिया है वह फिल्म में सारा अली खान के साथ कैमरे के सामने ज्यादा इंटिमेट न हो।

PunjabKesari

हालांकि, विकी कौशल के पिता इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं हैं। खबरों के मुताबिक, उन्होंने तो अपने बेटे को कैटरीना से दूर रहने की सलाह दी है। कयास लग रहे है कि शायद इसी वजह से अब कैट सबके सामने इस रिश्ते को लाना चाहती हैं। दोनों ने 2021 के नाए साल का जश्न भी साथ मनाया था। दोनों अलीबाग में न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे जहां सनी कौशल और इसाबेल कैफी भी थीं। खैर, जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना इससे पहले रणबीर कपूर और सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है लेकिन किसी वजह से उनका यह रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया।

PunjabKesari

अब देखना ये है कि कब कैटरीना अपने रिश्ते को ऑफिशियली असेप्ट करती है, फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

Related News