20 MAYMONDAY2024 10:18:16 AM
Nari

ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...80 साल के बुजुर्ग ने कुछ यूं किया एयरपोर्ट पर पत्नी का स्वागत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 May, 2024 10:46 AM
ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...80 साल के बुजुर्ग ने कुछ यूं किया एयरपोर्ट पर पत्नी का स्वागत

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत अहसास है। जब आपके दिल में किसी के लिए प्यार उमड़ता है तो वो ही आपकी दुनिया बन जाता है और आप उनके लिए कुछ भी कर गुजरते हो। एयरपोर्ट भी एक ऐसी ही जगह है जहां पर बहुत सी लव- स्टोरीज देखने को मिलती है। कोई यहां पर अपने प्यार को अलविदा कर रहा होता है तो कोई उनका इंतजार कर रहा होता है। हर एक इंसान की अलग कहानी होती है। आज हम आपको जिसकी कहानी बताने जा रहे हैं, जिसके सुनकर शायद आपकी आंखों में आंसू आएं या न भी आएं, लेकिन ये स्टोरी बहुत ही प्यारी है।

 80 साल के व्यक्ति एयरपोर्ट पर कर रहे थे पत्नी का इंतजार

वैलेरी जेन कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में एलएएक्स में वैन नुय्स फ्लाईअवे टर्मिनल पर बस में चढ़ने का इंतजार कर रही थी, तभी उसकी नजर एक बुजुर्ग व्यक्ति पर पड़ी, जो एयरपोर्ट के सभी लोगों से अलग खड़ा था। ऐसा इसलिए क्योंकि उस शख्स ने अपने हाथों में दो चीजें पकड़ रखी थीं- फूलों का गुलदस्ता और चॉकलेट का डिब्बा। 80 साल के बर्नार्ड मिल्सअपनी पत्नी के आने की उम्मीद कर रहे थे। वैलेरी का दिल वहां खड़े इस बुजुर्ग के लिए पिघल गया, जो बेसब्री से अपने प्यार का इंतजार कर रहा था, उसने अपना फोन निकाला और मधुर पुनर्मिलन की उम्मीद में उसे रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soulseeds (@soulseedsforall)

 

पत्नी का किया एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

कुछ मिनटों के बाद, बर्नार्ड की पत्नी कैरोलिन आखिरकार आ गईं। दोनों के चेहरे पर एक- दूसरे को देखकर बड़ी मुस्कान आ गई। वीडियो ख़त्म होने से पहले उन्होंने एक-दूसरे को कसकर गले लगाया और किस भी किया। इस क्लिप को देखकर इतना तो साफ है कि दोनों के बीच इस उम्र में भी रोमांस बरकरार है।

PunjabKesari

कपल की है ये दूसरी शादी

कई लोगों को ये वीडियो देखकर लग रहा होगा कि ये कपल लंबे अरसे से साथ है, पर आपको बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों ने लगभग 50 साल की शादी के बाद अपने लाइफ-पार्टनर्स को खो दिया। वे 2007 में डेटिंग वेबसाइट eHarmony के जरिए मिले और तीन साल बाद शादी के बंधन में बंध गए।

PunjabKesari

कैरोलिन एक शादी में शामिल होने के लिए डेलावेयर की 2 हफ्ते की यात्रा पर गई थी। इस दौरान बर्नार्ड को उसकी बहुत याद आई होगी, इसीलिए उन्होंने एयरपोर्ट पर उसका भव्य स्वागत किया। ये कहना गलत नहीं होगा कि सच्चा प्यार कभी भी है।

Related News