20 MAYMONDAY2024 6:12:01 AM
Nari

रश्मिका के फैशन का नहीं कोई जवाब, हर आउटफिट में दिखती हैं बिल्कुल Different

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 May, 2024 12:36 PM
रश्मिका के फैशन का नहीं कोई जवाब, हर आउटफिट में दिखती हैं बिल्कुल Different

बॉलीवुड में कदम रख चुकी रश्मिका मंदाना किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी खूबसूरती और फैशन ही फैंस को इतना पसंद कि वह उन्हें फॉलो करने की फिराक में रहते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रैडिशनल एक्ट्रेस हर तरह के फैशन लुक्स में फैंस को इंप्रेस कर ही लेती हैं। ऐसे में यदि आपको भी रश्मिका का फैशन पसंद आता है तो आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं। 

आइवरी शेड इस फ्लोरल आउटफिट में रश्मिका बेहद प्यारी लग रही हैं। क्रॉप टॉप के साथ उन्होंने मैचिंग फ्लोरल पजामा पहना है। दुपट्टा कैरी करते हुए लूज बन, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स एक्ट्रेस की लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहे हैं।  

PunjabKesari

सी ग्रीन इस नेट के फ्रॉक सूट में भी एक्ट्रेस बेहद प्यारी दिख रही हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़, माथे पर बिंदी और डॉर्क मेकअप में उनका लुक देखने वाला है। अगर आपको भी फ्रॉक सूट पसंद है तो आप ऐसा सूट कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

रेड कलर के इस पेंट सूट में भी एक्ट्रेस का लुक बेहद कमाल का है। डॉर्क मेकअप और बालों में कर्ल डाले हुए उन्होंने अपने लुक में ग्लैमर एड किया है। अगर आप भी बॉसी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो रश्मिका का यह आउटफिट कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
  
ऑरेंज कलर के इस लहंगा चौली में भी एक्ट्रेस काफी अच्छी लग रही हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में लूज बन, डॉर्क मेकअप में रश्मिका का लुक भी काफी कातिलाना है। मैचिंग लिपशेड के साथ उन्होंने ग्लैमर एड किया है। 

PunjabKesari

अगर आप सिंपल फ्रॉक पहनने की सोच रही हैं तो रश्मिका का यह ग्रीन शेड ड्रेस कैरी कर सकती हैं। वन पीस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हाई हिल्स वियर की है। कानों में सिंपल ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ उनका लुक देखने वाला है। 

PunjabKesari

पिंक कलर का यह सूट भी रश्मिका का बेहद ग्लैमरस है। सिंपल सूट अगर आप ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस की यह कुर्ता और मैचिंग प्लाजो वियर कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप में आप भी ट्रैडिशनल आउटफिट में कहर ढा सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप साड़ी लवर हैं तो एक्ट्रेस की यह सिंपल सॉटन की साड़ी कैरी कर सकती हैं। बालों में पोनी, कानों में हैवी ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी रश्मिका जैसे गॉर्जियस लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक नेट का यह गाउन रश्मिका का आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़े अपने लुक को आप सबसे डिफ्रेंट रख सकती हैं। 

PunjabKesari

 

Related News