20 MAYMONDAY2024 2:08:56 AM
Nari

'मेरी जिंदगी मेरा सबकुछ...', शादी की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सोनम ने लुटाया पति पर प्यार

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 May, 2024 06:17 PM
'मेरी जिंदगी मेरा सबकुछ...', शादी की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर सोनम ने लुटाया पति पर प्यार

फैशनिस्टा के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर सुर्खियों में बनी रहती हैं। भले ही इन दिनों फिल्मों में ज्यादा न दिख रही हो लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ अपने से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। फैंस को सोनम और आनंद की जोड़ी भी बहुत अच्छी लगती है। वहीं खुद एक्ट्रेस भी पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज सोनम की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी है ऐसे में उन्होंने कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह पति पर प्यार लुटाती दिख रही हैं। 

बेटा वायु भी आया साथ में नजर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनके लाडले वायु भी नजर आ रहे हैं। वायु तस्वीरों में पापा के साथ खेलते हुए दिख रहे हैं। तस्वीरों के साथ बहुत ही खास अंदाज में एक्ट्रेस ने पति को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। पहली तस्वीर में सोनम और आनंद खुशी से झूमते हुए दिख रहे हैं क्योंकि दोनों अपने बेटे वायु के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

PunjabKesari

दूसरी एक वीडियो है जिसमें आनंत अपने शूज के लेस बांधते हुए नजर आ रहे हैं। 

तीसरी तस्वीर में कपल ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते हुए रोड पर वायु के साथ वॉक करता हुआ नजर आ रहा है। 

PunjabKesari

चौथी तस्वीर में आनंद सोनम पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। 

PunjabKesari

पांचवी तस्वीर में सोनम पति के गले लगती हुई दिख रही हैं। 

PunjabKesari

एक तस्वीर में बेटे वायु के साथ सोनम और आनंद क्रिसमस टी को देखते हुए नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

मेरी जिंदगी के प्यार के नाम 

इन तस्वीरों के साथ सोनम ने एक खास पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मेरी जिंदगी के प्यार के नाम मेरा सब कुछ हैप्पी एनिवर्सरी, तुम्हारा बिना शर्त का प्यार और सपोर्ट मेरा सहारा और सेफ प्लेस है। तुमसे शादी करना जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला था। हम स्वर्ग में रहते हैं मैं बयां नहीं कर सकती तुमसे कितना प्यार करती हूं, #everydayphenomenal'

PunjabKesari

2018 में की थी शादी 

सोनम और आनंद ने साल 2018 में शादी की थी। इसके बाद साल 2022 में उन्होंने बेटे वायु का स्वागत किया था। कपल ने अभी तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम आखिरी बार फिल्म ब्लाइंड में नजर आई थी। मां बनने के बाद से वह स्क्रीन पर कम ही नजर आती हैं एक्ट्रेस इन दिनों ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ बिता रही हैं। 

PunjabKesari
 

Related News