20 MAYMONDAY2024 9:30:18 AM
Nari

'मुझे उससे कोई उम्मीद नहीं ...' Dia Mirza का छलका दर्द, सौतली बेटी को लेकर क्यों कही ये बात?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 May, 2024 04:00 PM
'मुझे उससे कोई उम्मीद नहीं ...' Dia Mirza का छलका दर्द, सौतली बेटी को लेकर क्यों कही ये बात?

बॉलीवुड की versatile एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने साल 2021 में दूसरी शादी की थी। उनके पति वैभव रेखी की पहली से ही एक बेटी थीं, वहीं शादी के कुछ महीने बाद एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया। वैसे तो उनकी दूसरी शादी अच्छी चल रही है, लेकिन अपनी सौतली बेटी से दीया को शिकायत है। उनका कहना है कि सौतली बेटी समायरा उन्हें मां नहीं कहती और इस बात का असर उसके बेटे अव्यान पर भी पड़ रहा है।

दीया मिर्जा की सौतली बेटी नहीं कहती उन्हें मां

बता दें, वैसे एक्ट्रेस समायरा के साथ खूबसूरत सा बॉन्ड शेयर करती हैं। लेकिन समायरा उन्हें मां नहीं कहती है। एक्ट्रेस ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वो उम्मीद भी नहीं करती हैं कि समायरा उन्हें मां कहकर बुलाएं।  मदर्स डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, उसने अब तक मुझे मां नहीं बुलाया। उससे मुझे उम्मीद भी नहीं है कि वो मुझे मां या मम्मा बुलाए। उसकी खुद की मां है जिसे वो मां या मॉम बुलाती हैं। मुझे वो दीया कहती हैं। 

PunjabKesari

बेटे को भी लगी ये आदत

दीया कहती हैं कि ये देखकर उनका बेटा भी उसे दीया मॉम कहता है। इसके लिए उन्होंने समायरा का धन्यवाद करते हुए कहा, 'उसका धन्यवाद अभ अव्यान  भी कभी-कभी मुझे दीया कहता है। वह कहता है 'दीया मॉम' ये मजेदार है।

दीया ने बताया बेटे ने कब पहली बार कहा था मां

दीया आगे बात करते हुए उस पल को याद करती हैं जब उनके बेटे ने उन्हें पहली बार मां कहा था। दीया ने बताया एक दिन वो अपने बेटे को बालकानी में लगे फूलों पर बैठी तितलियां दिखाने ले गईं। ओह माई गॉड मैं वो दिन कभी नहीं भूल सकती। उसने बहुत देर से मम्मा कहना शुरू किया, मुझे लगता है कि उसे बोलना शुरू किए तीन महीने हो चुके थे। ये बहुत ही खूबसूरत पल था क्योंकि बालकोनी में फूल खिलने लगे थे और खूब सारी तितलियां उनपर आकर बैठती थीं और बेटे को मैंने गोद में लिया हुआ था। उसने अचानक मुझे देखा और कहा 'मम्मा'। 

PunjabKesari

दीया ने हमेशा के लिए कैद कर लिए बेटे के साथ कैमरे में ये पल

मैंने कहा , 'हे भगवान, ये क्या हुआ। मजेदार बात ये है कि मेरे पति के पास अपना कैमरा था और वो मुझे अव्यान को तितलियां दिखाते हुए रिकॉर्ड कर रहे थे। इसलिए मेरे पास वो पल कैमरे में कैद हो गया'। बता दें, दीया सोशल मीडिया पर समायरा और अव्यान की कई फोटोज शेयर करती हैं।

PunjabKesari

Related News