20 MAYMONDAY2024 9:42:49 AM
Nari

परिणीति चोपड़ा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, जानें स्किन केयर रूटीन

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 May, 2024 09:37 AM
परिणीति चोपड़ा ने बताया अपनी खूबसूरती का राज, जानें स्किन केयर रूटीन

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। हर कोई परिणीति के स्टाइल और ब्यूटी का कायल है। परिणीति चोपड़ा शूटिंग के दौरान हैवी मेकअप का इस्तेमाल करती है, जबकी अपनी डेली लाइफ में वह सिंपल लुक रखना पसंद करती है। लेकिन ऐसे में उनका रोजाना ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल करने से भी उनकी स्किन बेहद साफ़ और बेदाग है। ऐसे में अगर आप भी चाहती हैं की आपकी भी स्किन हमेशा ग्लो करें और एक्ट्रेस की तरह ही स्किन बिलकुल स्पोटलेस हो तो आपको परिणीति की खूबसूरती का सीक्रेट को फॉलो करना चाहिए। चलिए इसी के साथ आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस अपनी स्किन का कैसे ख्याल रखती हैं।

सनस्क्रीन है जरूरी

PunjabKesari

सूरज की किरणों से स्किन को बचाने के लिए परिणीति चोपड़ा हमेशा सनस्क्रीन लगाती हैं, इससे उनकी स्किन डैमेज होने से बची रहती है।  

रखती है सिंपल लुक

एक्ट्रेस चोपड़ा सिंपल मेकअप लुक कैरी करना ज्यादा पसंद करती है, उनका मानना है कि नैचुरल तरीके से त्वचा के लिए बेहतर काम कर सकते हैं इसलिए वह हैवी मेकअप करना पसंद नहीं करती है।

मॉइश्चराइजर इस्तेमाल करना

स्टार एक्ट्रेस अपनी स्किन का बेहद ध्यान रखती हैं। वह अपनी स्किन को क्लीन करना नहीं भूलती हैं, वह अपनी स्किन को रूटीन से मॉइश्चराइज करती है।   

PunjabKesari

नेल्स का भी रखती हैं ध्यान

एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी स्किन बल्कि नेल्स का भी ध्यान रखती हैं, उनका मानना है कि फेस की तरह ही नेल्स का ध्यान रखना भी जरूरी है, इसलिए वह मेनीक्योर से नाखूनों की खूबसूरती बढ़ाती हैं और उनको एक अच्छा लुक देती है। 

एलोवेरा का जुस

वह घरेलु उपाय को ज्यादा पसंद करती है, इसलिए वह अपने चेहरे पर एलोवेरा के जूस का इस्तेमाल करती है। जिससे उनकी त्वचा जवां दिखती है।  

PunjabKesari

पूरी नींद के साथ विटामिन वाली चीजों का सेवन

इसके अलावा परिणीति चोपड़ा 8 घंटे की पूरी नींद भी लेती है। वह अपनी डाइट में ज्यादा  विटामिन वाली चीजे ही लेना पसंद करती है और पानी का इस्तेमाल ज्यादा करती है।

Related News