12 AUGFRIDAY2022 11:45:33 AM
Nari

फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार ताे मूवी कैसी होगी?...अब इंदिरा गांधी बन पर्दे पर वापस लौटीं कंगना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jul, 2022 03:32 PM
फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार ताे मूवी कैसी होगी?...अब इंदिरा गांधी बन पर्दे पर वापस लौटीं कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपी एक अलग पहचाल बना ली है। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते वह मशहूर हस्ती बन चुकी हैं। हाल ही में कंगना का ऐसा लुक सामने आया है, जिसमें उनका पहचानना भी मुश्किल हो गया है।  इस लुक को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि अपनी अगली फिल्म में अभिनेत्री धमाल मचाने जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

दरअसल कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' का पहला टीजर शेयर किया है, जिसमें वह  देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह ही नजर आ रही हैं। पोस्टर में वह हाथ में चश्मा पकड़े काफी गहरी सोच में डूबी दिख रही हैं। इसके साथ ही ऐक्ट्रेस ने अपनी फिल्म का टीजर जारी करते हुए लिखा- पेश है वह जिसे सर कहते थे। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इमरजेंसी फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है

PunjabKesari

टीजर वॉशिंगटन डीटी के एक कॉल से शुरु होता है, जिसमें पूछा जाता है कि क्या अमेरिकी राष्ट्रपति रिचर्ड निक्सन उन्हें मैडम की बजाय सर कहकर संबोधित कर सकते हैं। इस पर इंदिरा गांधी हां कहती हैं। इसके बाद वे अपने निजी सचिव से कहती हैं कि अमेरिकी राष्ट्रपति को बता दो कि उनके ऑफिस में भी सभी उन्हें सर कहकर ही संबोधित करते हैं।

PunjabKesari

इस फिल्म में इमरजेंसी के दौरान हुई सारी घटना दिखाई जाएगी जिसे लोकतंत्र का सबसे काला समय कहा जाता है।  कंगना के इस लुक की खूब तारीफ हो रही है। फैंस का कहना है कि- फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक इतना धमाकेदार है तो मूवी कितनी जबरदस्त बनने वाली है। बता दें कि फिल्म में इंदिरा गांधी के परफेक्ट लुक को पाने के लिए उन्होंने ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की की मदद ली थी।

PunjabKesari
इस फिल्म को कंगना खुद ही प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ भूमिका चावला, अनुपम खेर  और श्रेयास तलपडे भी नजर आएंगे। हालांकि इमरजेंसी फिल्म के लिए फैंस को अभी लंबे समय का इंतजार करना होगा। यह मूवी 25 जून 2023 में रिलीज होगी।
 

Related News