02 MARTUESDAY2021 4:24:29 PM
Nari

करीना की 'बहू' बनना चाहती हैं Nora Fatehi, बेसब्री से उन्हें उस पल का इंतजार

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 08 Jan, 2021 07:21 PM
करीना की 'बहू' बनना चाहती हैं Nora Fatehi, बेसब्री से उन्हें उस पल का इंतजार

दिलबर गर्ल नोरा फतेही हाल में ही करीना कपूर खान के चेट शो 'व्हाट विमेन वांट' पर पहुंची,जहां उन्होंने अपने करियर से लेकर शादी तक कई खुलासे किए। पहले तो आपको बता देते हैं कि नोरा किसी और से नहीं बल्कि सैफ और करीना के लाडले बेटे तैमूर से शादी करना चाहती है जी हां, इस बारे में खुद नोरा ने करीना को कहा।

तैमूर से शादी करना चाहती हैं नोरा

नोरा ने कहा- 'मैं उम्मीद करती हूं कि जब तैमूर बड़ा हो जाएगा तो हम शादी और मंगनी के बारे में सोच सकते हैं'. ये सुनते ही करीना चौंक गईं और हंसते हुए बोलीं- 'अभी वो 4 साल का है और अभी एक लंबा वक्त लगेगा'. ये सुनकर नोरा ने भी शरारत से कहा- 'ठीक है मैं इंतजार करूंगी'. बता दें कि करीना का बेटा तैमूर जन्म से ही सबका चहेता है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने बताई अपने संघर्ष की कहानी

शो के दौरान नोरा ने अपने संघर्ष के बारे में बात करते हुए कहा एक बार उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने घर बुलाकर बहुत डांटा था। डायरेक्टर की बातों का उन्हें इतना बुरा लगा था कि उन्होंने भारत छोड़ने का फैसला कर लिया था। नोरा के मुताबिक जब वह कनाडा से भारत आई थी तो किसी को नहीं जानती थी। नोरा ने कहा- "एक कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार उन्हें घर पर बुलाया था और बहुत डांटा था।

नोरा ने कहा, "एक कास्टिंग डायरेक्टर थी, जिससे मैं भारत आने के कुछ महीनों बाद मिली थी। उसने मुझे तब ऐसा फील करा दिया था की मैं लगभग अपना बैग पैक कर भारत छोड़ने के लिए तैयार हो गई थी। उसने मुझसे कहा था, यहां आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री आप जैसे लोगों से परेशान हो गई है। वह मुझ पर चिल्ला रही थीं। वह चिल्ला रही थीं के तुम टैलेंटलेस हो, हम तुम्हें इस इंडस्ट्री में नहीं चाहते।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ने आगे बताया, "तब मुझे बहुत बुरा फील हुआ था और मैं बहुत रोई भी थी। क्योंकि मैं उनके पास खुद नहीं गई थी, उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था। मैं उन्हें जानती भी नहीं थी। उन्होंने मुझे अपने घर सिर्फ मुझ पर चिल्लाने के लिए बुलाया था। तब मैं इस देश में नई थी, तो मुझे लगा की यहां सब ऐसा ही बिहेव करते हैं। लोगों को घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं।"

शो के दौरान नोरा ने करीना कपूर खान की भी जमकर तारीफ की। वही करीना ने नोरा को कहा कि उन्हें उनके डांस मूव्स काफी पसंद आते हैं। करीना ने कहा कि मैं हैरान हूं कि तुम इतने मुश्किल डांस मूव्स करती कैसे हो।

Related News