25 APRTHURSDAY2024 9:59:23 AM
Nari

ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस नीति टेलर, लिखा- परिवार को भेजे गए मेरे फेक न्यूड फोटोज

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 27 Jul, 2020 02:27 PM
ट्रोलिंग से परेशान एक्ट्रेस नीति टेलर, लिखा- परिवार को भेजे गए मेरे फेक न्यूड फोटोज

टीवी सेलेब्स से लेकर फिल्मी स्टार्स तक सभी सोशल मी़डिया के जरिए ही अपने फैंस के साथ जुड़े होते है। अपने काम और अपनी लाइफ से जुड़ी जानाकारी वे सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों और फैंस तक पहुंचाते हैं लेकिन कईं बार इसी प्लेटफार्म पर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। 'इश्कबाज' और 'ये है आशिकी' जैसे  शोज में काम करने वाली अभिनेत्री नीति टेलर भी ट्रोलिंग से काफी परेशान है। इसी को लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां किया है।

PunjabKesari

अपने साथ हो रही ट्रोलिंग से परेशान हो कर नीति ने खुलासा किया कि उनके घर पर कौन आता-जाता है, इस बात का पता लगाने के लिए उनके गार्ड को पैसे तक दिए गए। 

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

इन सब बातों की जानकारी नीति ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर की और लिखा ,'  मैं बीते कई सालों से ट्रोल हो रही हूं। मुझे कई तरह की बातें सुनाई जा रही हैं। यहां तक कि मेरे घर में कौन आता है यह खबर बाहर देने के लिए भी मेरे गार्ड को पैसे दिए गए थे। अपनी पोस्ट में नीति ने आगे लिखा, ' मेरी तस्वीरों को बदलकर अश्लील कर दिया गया और उसके बाद इन तस्वीरों कोे मेरे परिवार वालों को भी भेज दिया गया।

पोस्ट डालने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है

ट्रोलिंग से एक्ट्रेस नीति इतनी परेशान आ गई है कि उनके अनुसार उन्हें हर एक चीज में ट्रोल किया जाता है ऐसे में उन्हें एक पोस्ट डालने से पहले 50 बार सोचना पड़ता है कि वह पोस्ट डाले या न । 

कोई इंसान यहां परफेक्ट नहीं

PunjabKesari

अपनी पोस्ट में नीति आगे लिखती है, ' आप लोग कभी अपने आप को भी दूसरे की जगह पर रखकर देखिए और उन बातों के बारे में जरा सोचिए। अगर आपको मेरी किसी भी बात का बुरा लगा है तो सोचिए मैं कितनी सारी बातों को सहती हूं। हम में से कोई परफेक्ट नहीं है मैं जिस रास्ते पर हूं उस पर मुझे गर्व है। 

Related News