15 JULMONDAY2024 9:57:31 PM
Nari

दुल्हन की तरह सजीं Nita Ambani ने साड़ी में लिखवाया 'गायत्री मंत्र', पोटली बैग पर बनें भगवान कृष्ण

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jul, 2024 03:10 PM

नारी डेस्क: छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले अंबानी परिवार ने सामूहिक विवाह का आयोजन किया था। जिसमें 50 जोड़े वैवाहिक बंधन में बंधे। समारोह में नीता अंबानी पति मुकेश अंबानी, बहू श्लोका मेहता और बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आई। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी अंबानी लेडीज के फैशन ने हर किसी का ध्यान खींचा।

ईशा अंबानी ने पहनी 1,10,000 की आउटफिट 

सबसे पहले बात ईशा अंबानी के एथनिक लुक की करते हैं। ईशा ने मस्टर्ड येलो कलर का कॉटन कुर्ता-शरारा सेट चुना था जिसमें कसाब-डोरी और रेशम मरोड़ी से कढ़ाई की गई थी, जिसे प्रिंट के ऊपर सीक्विन और मोतियों से सजाया गया था। इस ड्रेस का फाइनल टच उसी कलर के कढ़ाई वाले दुपट्टे के साथ दिया गया मेकअप का हल्का टच और खुले बाल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। कुंदन इयररिंग्स और गोल्डन चूड़ियों ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बना दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका क्लासी आउटफिट 'रिम्पल एंड हरप्रीत' ब्रांड का है वेबसाइट के अनुसार, इस आउटफिट की कीमत 1,10,000 रुपए है।

PunjabKesari

नीता अंबानी ने लाल रंग रेशमी साड़ी

नीता अंबानी ने लाल रंग रेशमी साड़ी पहने हुए दिखाई दीं, साड़ी के बॉर्डर गोल्डन चिड़िया बनी थी और छोटी-छोटी बूटियां लगी थी। पल्ले को हैवी रखकर बड़ी से बेल बनाई गई और आखिर में चौड़ा सा गोल्डन बॉर्डर बनाया। साड़ी को प्लेन लाल ब्लाउज के साथ स्टाइल किया, जिसमें वह एकदम परफेक्ट लगीं। इसके साथ ही साड़ी पर 'गायत्री मंत्र' लिखा हुआ था नीता ने अपने लुक को एक सुंदर 'गुट्टापुसालु' नेकलेस और बड़ी स्टड इयररिंग्स व ग्लैमरस मेकअप के साथ पूरा किया था। उन्होंने बालों में गजरा सजाया। मैचिंग पोटली कैरी की जिस पर भगवान कृष्ण बने थे। 

PunjabKesari

श्लोका मेहता ने पहना बेहद खूबसूरत गरारा 

बड़ी बहू श्लोका मेहता की बात करें तो उन्होंने मल्टी कलर वाला रेशमी गरारा पहना था सिल्क से तैयार इस आउटफिट पर कई रंगों के धागों व प्रिंट का इस्तेमाल किया गया था। प्रिंट्स के साथ ही फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी की गई थी। इसके अलावा जरी और मिरर वर्क किया गया है। फुल स्लीव्स की कुर्ती, घेरदार गरारा और लॉन्ग दुपट्टा वाइट बेस पर कलरफुल एम्ब्रॉयडरी और प्रिंट्स के कारण काफी ज्यादा सुंदर लग रहा था। इसमें जिस तरह से किरण, गोटा और टैसल्स को जोड़ा गया, वो कपड़ों में डेलिकेट टच ऐड कर रहा है।

PunjabKesari

रिपोर्टस के मुताबिक श्लोका का मल्टीकलर्ड रेशमी गरारा सेट फैशन डिजाइनर मयूर गिरोत्रा के 'अमोली कलेक्शन' से था। श्लोका ने अपने खूबसूरत आउटफिट को इयररिंग्स व बैंगल्स के साथ पूरा किया था।वहीं उनके पति आकाश व्हाइट शर्ट और ब्लैक ट्राउजर वाली फार्मल ड्रेस में अच्छे लग रहे थे।आपको नीता, श्लोका और ईशा में से किसका ट्रेडिशनल लुक पसंद आया कमेंट बाॅक्स में जरूर बताएं।

 

Related News