20 APRSATURDAY2024 5:20:05 AM
Nari

नई नवेली दुल्हन कैटरीना के हाथों में रची गहरी मेहंदी, बताया कहां छुपा है पिया विक्की का नाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Dec, 2021 10:22 AM
नई नवेली दुल्हन कैटरीना के हाथों में रची गहरी मेहंदी, बताया कहां छुपा है पिया विक्की का नाम

बॉलीवुड के क्यूट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ चर्चाओं में रहना बखूबी जानते हैं। शादी के बाद उन दोनों द्वारा शेयर किया गया पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाता है। अब नई नवेली दुल्हन कैटरीना ने मेहंदी की तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया है।

PunjabKesari


कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी और चूड़ा दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है।   मेहंदी को फ्लॉन्ट करती इस तस्वीर के साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाया है और नचदी फिरा गाना लगाया है। कैटरीना  के हाथों में मेहंदी बहुत खूबसूरत लग रही है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में लोग कैटरीना के पति  विक्की कौशल का नाम खोजने में जुटे हैं। वहीं कुछ लोग गहरी रची मेहंदी को लेकर कटरीना और व‍िक्की के गहरे प्यार का सबूत बता रहे हैं। 

PunjabKesari
तस्वीर का गौर से देखें तो हथेली की अनामिका उंगली पर कटरीना ने अपने पिया व‍िक्की का नाम सजाया है। वही बैकग्राउंड में  समुदंर दिखाई दे रहा है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फोटो विक्की-कैटरीना के हनीमून की है।

PunjabKesari
 खबरें थी कि दोनों हनीमून के लिए मालदीव्स गए हैं। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने इस प्यारी सी तस्वीर पर ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की। 
 

Related News