04 MAYSATURDAY2024 11:12:26 AM
Nari

Good News: राहा को मिला छोटा भाई तो दूसरी बार बुआ बनीं करीना ! कपूर फैमिली में जश्न का माहौल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Apr, 2023 05:24 PM
Good News: राहा को मिला छोटा भाई तो दूसरी बार बुआ बनीं करीना ! कपूर फैमिली में जश्न का माहौल

कपूर खानदार में जश्न का माहौल है क्योंकि रणबीर-आलिया  की बेटी राहा के बाद अब एक और नन्हा मेहमान कपूर फैमिली में आया है। बेबो करीना कपूर बुआ बनी गईं । दरअसल करीना के कजिन और एक्टक अरमान जैन पापा बन गए हैं। अरमान की वाइफ अनीसा मल्होत्रा ने 23 अप्रैल 2023 को एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके बाद से तो पूरे कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। करीना से लेकर करिश्मा और नीतू ने न्यू पेरेंट्स को बधाई दी है।

करीना ने अपने कजिन को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और लिखा 'प्राउड पेरेंट्स माय डार्लिंग्स।'

PunjabKesari

वहीं नीतू कपूर ने भी स्टोर शेयर करके अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने लिखा, "परिवार में नए सदस्य का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।" उन्होंने अरमान की मां और अपनी ननद रीमा जैन और उनके पति मनोज को टैग करते हुए उन्हें  और उनके पूरे परिवार को बधाई दी। 

PunjabKesari
 
वहीं करिश्मा कपूर और रणबीर ने बहन रिद्धिमा ने भी अरमाज और अनीसा को बधाई दी।

PunjabKesari

PunjabKesari

अनीसा और अरमान के दोस्तों ने बेबी के वेलकम से पहले 15 अप्रैल 2023 को गोद भराई रखी थी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अनीसा मल्होत्रा ने अपनी स्पेशल गोद भराई इवेंट का एक प्यारा वीडियो साझा किया था। इवेंट 'अंडर द सी थीम्ड' पर बेस्ड था, जिसे ध्यान में रखते हुए सजावट की गई थी। इवेंट के लिए अनीसा एक पिंक कलर की स्लिप ड्रेस में बहुत सुंदर लग रही थीं। वहीं, अरमान ऑरेंज कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम लग रहे थे। इससे पहले अनीषा की फैमली ने पारसी रीति रिवाज से गोद-भराई की थी। जिसमें ब्लू साड़ी में अनीसा काफी प्यारी लग रही थी और अरमान सफेद रंग की फ्लोरल प्रिंटेड शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे। अनीसा की गोदभराई की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

PunjabKesari

 

बता दें कि अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 3 साल बाद दोनों पहली बार पैरेंट्स बने हैं।

PunjabKesari

Related News