17 SEPTUESDAY2024 1:07:35 AM
Nari

‘गोल्डन ब्वॉय' ने जीता मेडल, पर मां ने जीत लिया दिल, कहा- पाक के नदीम को लेकर कही बेहद प्यारी बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Aug, 2024 11:40 AM
‘गोल्डन ब्वॉय' ने जीता मेडल, पर मां ने जीत लिया दिल, कहा- पाक के नदीम को लेकर कही बेहद प्यारी बात

नारी डेस्क: ‘गोल्डन ब्वॉय' नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक की भाला फेंक स्पर्धा में रजत पदक जीतकर लगातार दो ओलंपिक पदक जीतने वाले पहले भारतीय ट्रैक और फील्ड खिलाड़ी बन गए लेकिन पाकिस्तान के अरशद नदीम ने ओलंपिक में नये रिकॉर्ड के साथ बाजी मार ली । 


नदीम को हांगझोउ एशियाई खेलों में नीरज से प्रतिस्पर्धा करनी थी लेकिन आखिरी मौके पर चोट के कारण उन्होंने नाम वापिस ले लिया । नीरज ने उन्हें 2018 एशियाई खेलों और राष्ट्रमंडल खेलों में हराया था । ऐसे में सिल्वर मेडल अपने नाम करने वाले नीरज चोपड़ा को देश भर से बधाइयां मिल रही हैं तो वहीं उनकी मां ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन आप भी खूब तारीफ करेंगे।

PunjabKesari
दरअसल अपने बच्चे की जीत की खुशी तो हर कोई मनाता है पर दूसरे के बच्चे के जीत पर खुश होना बेहद बड़ी बात है। नीरज की मां सरोज देवी से पाकिस्तान के खिलाड़ी को भी अपना ही लड़का बताया है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा- ''हम बहुत खुश हैं. हमें तो सिल्वर भी गोल्ड जैसा लग रहा है.''। 

PunjabKesari
 पत्रकार ने जब अरशद नदीम के बारे में बात की तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा- ''कोई बात नहीं जी, जो गोल्ड ले गया है वो भी हमारा लड़का है, मेहनत करके हासिल किया है। हर खिलाड़ी का दिन होता है। उन्होंने अपने बेटे को लेकर कहा- ."वह चोटिल था, इसलिए हम उसके प्रदर्शन से खुश हैं। जब वो आएगा तो मैं उसका पसंदीदा खाना बनाऊंगी"। 

PunjabKesari
नीरज की मां का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। पिछली बार नीरज चोपड़ा ने जब टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था, तब उन्होंने उनका पसंदीदा डिश 'चूरमा' के साथ स्वागत किया था।

Related News