29 APRMONDAY2024 6:15:04 PM
Nari

'मुझे अकेले घर में छोड़ दिया, ना पैसा ना खाना.. ', बीवी के बाद अब नौकरानी ने लगाए एक्टर Nawazuddin पर आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Feb, 2023 04:00 PM
'मुझे अकेले घर में छोड़ दिया, ना पैसा ना खाना.. ', बीवी के बाद अब नौकरानी ने लगाए एक्टर Nawazuddin पर आरोप

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पहले एक्टर पर उनकी पत्नी आलिया ने गंभीर आरोप लगाए और अब उनकी हाउस हेल्पर का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील रिजवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। वीडियो में एक्टर की नौकरानी रोते हुए दिखाई दे रही है।

नौकरानी ने लगाए एक्टर पर आरोप

वीडियो में लड़की कहती है कि मेरा नाम सपना है और मैं दुबई में फंसी हुई हूं। वही रिजवान ने इस ट्वीट में लिखा कि सपना को गलत तरीके से हायर किया गया और वीजा फीस के बहाने उसकी सैलरी काटी गई। सरकारी रिकॉर्ड में लिखा है कि सपना एक सेल्स मैनेजर के तौर पर दुबई गई थी, लेकिन दुबई में वो नवाज के घर हाउस हेल्प का काम करती है। उन्होंने ये भी दावा किया कि सपना की हायरिंग के बाद उन्हें सैलरी नहीं दी गई। जब से एक्टर के बीवी और बच्चे इंडिया लौटे हैं तभी से उनको दुबई वाले घर में अकेला छोड़ा हुआ है।उसके पास खाने के लिए भी कुछ नहीं है। एक अन्य ट्वीट में वकील ने कहा कि सपना ने कंफर्म किया कि उसे बस पहले महीने की सैलरी मिली थी।

PunjabKesari

वीडियो में सपना ने की लोगों से रिक्वेस्ट

वीडियो में सपना ने कहती है, मैडम के जाने के बाद सर ने मुझे वीजा लगाकर दिया था। वो मेरे वीजा का पैसा सैलरी से काट रहे थे। 2 महीने से मुझे सैलरी नहीं मिला जिसकी वजह से काफी प्रॉब्लम हो गई। दीदी अभी अभी गई, उन्हें भी बहुत प्रॉब्लम हो रही थी। उन्हें भी इंडिया नहीं जाने दे रहे थे। वो भी बहुत मुश्किल से इंडिया पहुंची है. अभी मैं यहां दुबई में अकेली हूं मेरे पास खाने तक के पैसे नहीं है। मैं अनुरोध करती हूं कि मुझे यहां से निकालो और मुझे मेरी सैलरी चाहिए। मुझे अपने घर जाना है। मुझे मेरी टिक और सैलरी चाहिए ।

नवाजुद्दीन पर बीवी भी लगा चुकी है कई आरोप

बता दें कि नवाजुद्दीन की बीवी आलिया उन पर कई आरोप लगा चुकी है। उन्होंने कहा था कि उनके ससुराल वाले उन्हें  बेसिक जरूरत का सामान उपलब्ध नहीं करवा रहे हैं। आलिया साल 2021 में अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई रहने चली गई थी। जनवरी में वो वापिस भारत लौटी है और तब से उनका और नवाज के बीच विवाद चल रहा है। उन्होंने एक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उसने मुझे घर से निकाल दिया। उन्हें खाना नहीं दिया जा रहा है और ना ही उन्हें बाथरूम जाने दिया जा रहा है। कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन की मां मेहरूनिसा और पत्नी आलिया के बीच संपत्ति को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके कारण मामला पुलिस तक पहुंच गया था। दूसरी ओर इस मामले में नवाज का कहना है कि आलिया उनसे काफी पहले अलग हो चुकी हैं लेकिन अब प्रॉपर्टी और बंगले पर गैरकानूनी रूप से अधिकार जमाना चाहती हैं।
PunjabKesari

बता दें कि नवाजुद्दीन का नाम बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने खुद की मेहनत पर यह मुकाम हासिल किया। खैर, अब देखना होगा कि उनकी नौकरानी की इस वायरल वीडियो पर एक्टर का क्या रिएक्शन सामने आता है।
 

Related News