03 MAYFRIDAY2024 3:07:47 AM
Nari

दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने... जबरदस्ती सेल्फी ले रहे फैन पर बुरी तरह चिल्लाए नसीरुद्दीन शाह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Feb, 2024 12:04 PM
दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने... जबरदस्ती सेल्फी ले रहे फैन पर बुरी तरह चिल्लाए नसीरुद्दीन शाह

एक्टर नसीरुद्दीन शाह हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय देते हैं। कई बार कुछ मामलों में उनके तीखे तेवर भी देखने को मिले हैं। हाल ही में एक्टर का ऐसा रूप देखने को मिला जिसकी शायद किसी को उम्मीद नहीं थी। सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे फैन पर वह इस कदर भड़के कि सब लोग उन्हें देखते ही रह गए। लोगों का कहना है कि उम्र का असर उनमें दिखने  लगा है।

PunjabKesari
इन दिनों नसीरुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसे में फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्टर उखड़े- उखड़े नजर आए। दरअसल वह दिल्ली हवाई अड्डे की पार्किंग में अपनी कार की ओर जा रहे थे, उन्होंनें अपने वेहरे को छुपाने के लिए मास्क लगा रखा था , लेकिन फिर भी फैंस ने उन्हें पहचान लिया। 

PunjabKesari

एक्टर को अपने बीच देखकर एक फैन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह दौड़ा- दौड़ा उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गया। एक्टर पहले ही फोटो या सेल्फी के मना कर चुके थे। ऐसे में जब वह शख्स नहीं माना तो उन्होंने भड़कते हुए कहा- ‘बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने। दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने, छोड़ते नहीं हो आप एक दफा आदमी कहीं जाए तो. समझते क्यों नहीं हो?’ 

PunjabKesari
वीडियो में कोई कहता सुनाई दे रहा है कि- रहने दो यार, कुछ मत करो। रहने दो मना कर दिया उन्होंने तो कर दिया। अब इस वीडियो को लेकर लोगों की अलग- अलग प्रतिक्रिया है। एक यूजर ने कहा- 'पहले मशहूर होना है सिर्फ एटीट्यूड दिखाने के लिए.. ठीक है आपकी अपनी जिंदगी है, लेकिन कम से कम अपनी उम्र के हिसाब से अपने शब्दों/भाषा में विनम्र रहें'। एक अन्य ने लिखा- 'ये उनकी उम्र है और कुछ नहीं, उन्हें अकेला छोड़ दो'। वहीं कुछ का कहना है कि स्टार की भी अपनी जिंदगी होती है ऐसे में हर बार उन्हें तंग करना ठीक नहीं है।
 

Related News