22 JANFRIDAY2021 4:32:31 PM
Nari

कम नहीं हो रही कंगना और रंगोली की मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Nov, 2020 02:47 PM
कम नहीं हो रही कंगना और रंगोली की मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने तीसरी बार भेजा समन

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। जिसके चलते वह अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों वह अपने भाई की शादी में बिजी थी। सोशल मीडिया पर अपनी लुक से कहर ढाने वाली कंगना अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। कंगना इस समय हिमाचल में अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। जहां उन्हें और उनकी बहन रंगोली को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार समन भेजा है। 

PunjabKesari

दो बार समन भेजने के बाद भी नहीं हुई हाजिर

इससे पहले कंगना और रंगोली को मुंबई पुलिस की तरफ से पूछताछ के लिए दो बार समन भेजा जा चुका है। लेकिन पुलिस स्टेशन में दोनों पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई जिस वजह से तीसरी बार समन भेजा गया। मुंबई पुलिस ने कंगना और रंगोली को अक्तूबर महीने में समन भेज कर 10 नवंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन दोनों बहनें पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन नहीं पहुंची। इसका कारण उन्होंने भाई की शादी को बताया था। 

PunjabKesari

दोनों के खिलाफ हुई थी एफआईआर दर्ज

तीसरी बार भेजे गए समन में कंगना और रंगोली को 23-24 नवंबर को हाजिर होने के लिए कहा गया है। आपको बता दें बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश पर दोनों बहनों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने स्थानीय कोर्ट के आदेश पर कंगना और रंगोली के खिलाफ 17 अक्तूबर को एफआईआर दर्ज की थी। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना और रंगोली के खिलाफ सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाएं भड़काने और कलाकारों को हिंदू-मुस्लमान में बांटने का आरोप लगा था। जिसके बाद उनके खिलाफ पुलिस ने 124 ए समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। वहीं अगर बात करें कंगना के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का किरदार निभाती दिखाई देंगी।

Related News