28 APRSUNDAY2024 11:29:29 AM
Nari

SIIMA 2023 Awards में छा गए मृणाल ठाकुर और जूनियर एनटीआर, यहां चेक करें विजेताओं की पूरी लिस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2023 04:58 PM
SIIMA 2023 Awards में छा गए मृणाल ठाकुर और जूनियर एनटीआर, यहां चेक करें विजेताओं की पूरी लिस्ट

लंबे समय से साउथ सिनेमा और बॉलीवुड को लेकर तगड़ा मुकाबला जारी है। सिनेमाघरों में साउथ फिल्मों का क्रेज लोगों में कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा है।  ऐसे में शुक्रवार को  साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) 2023 का ऐलान  हुआ, जिसमें 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर और मृणाल ठाकुर ने बाजी मारी ली।

PunjabKesari
दुबई में आयोजित हुआ साउथ इंडियन सिनेमा का सबसे बड़े अवॉर्ड शो काफी धमाकेदार रहा। जहां जूनियर एनटीआर ने 'आरआरआर' के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं फिल्म के लिए एसएस राजामौली को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। 'कांतरा' के लिए बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल (क्रिटिक) के लिए ऋषभ शेट्टी को चुना गया। 


 तेलुगु सिनेमाई इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा अवॉर्ड आरआरआर और सीता रामम ने बटोरे।इसके अलावा बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस के तौर पर फिल्म 'सीता-रामम' के लिए मृणाल ठाकुर ने बाजी मारी। तेलुगू सिनेमा के आधार पर बेस्ट फिल्म का खिताब दुलकर सलमान की 'सीता-रामम' को ही मिला। गौरतलब है कि सीता रामम साल 2022 में आई थी, जो केवल 30 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म में दुल्कर सलमान और मृणाल ठाकुर अहम किरदारों में नजर आए थे। 

PunjabKesari
वहीं 777 चार्ली को बेस्ट कन्नड़ फिल्म का खिताब हासिल हुआ। साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर यह सम्मान पाकर बेहद भावुक नजर आए। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पाने पर एक्टर ने अपने फैंस को धन्यवाद करते हुए पोस्ट में लिखा-  ”मैं अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं। जब भी मैं लड़खड़ाया, मुझे उठाने, मेरी आंखों में आए हर आंसू को पोंछने और मेरी मुस्कुराहट की खुशी में शामिल होने के लिए आप (फैंस) वहां मौजूद रहे। मेरे सभी प्यारे भाइयों और बहनों, आपके अटूट समर्थन के लिए धन्यवाद।”

PunjabKesari
ये है विजेताओं की लिस्ट 


बेस्ट फिल्म: 777 चार्ली

बेस्ट एक्टर : जूनियर एनटीआर (RRR)

बेस्ट एक्ट्रेस: श्रीनिधी शेट्टी (केजीएफ 2)

बेस्ट डायरेक्टर : एस.एस. राजामौली (RRR)

बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस -  मृणाल ठाकुर( सीता रामम)

बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स): ऋषभ शेट्टी (कांतारा)

बेस्टर एक्ट्रेस (क्रिटिक्स): सप्तमी गौड़ा (कांतारा)

बेस्ट एक्ट्रेस सपोर्टिंग रोल: शुभ रक्षा (होम मिनिस्टर)

बेस्ट डेब्यूडेंट प्रोड्यूसर: अपीक्षा पुरोहित और पवन कुमार

बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर: बी अजनीश लोकनाथ (कांतारा)

बेस्ट लिरिक्स राइटर: प्रमोद मारवांथे (कांतारा)

बेस्ट प्लेबैक सिंगर, फीमेल: सुनिधी चौहान (विक्रांत रोणा)

बेस्ट सिनेमेटोग्राफर: भुवन गौड़ा (केजीएफ 2)

Related News