28 APRSUNDAY2024 6:16:09 AM
Nari

बेटी की PhD पूरी होने पर मां ने लिखी कमाल की बात, अब खूब हो रही है इस पर चर्चा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2023 03:40 PM
बेटी की PhD पूरी होने पर मां ने लिखी कमाल की बात, अब खूब हो रही है इस पर चर्चा

बच्चे के पैदा होते ही मां-बाप का यही सपना होता है कि वह आगे चलकर कामयाब इंसान बनें।  बच्चों की सफलता में सबसे ज्यादा खुश वही होते हैं। ऐसी ही खुशी का अनुभव किया एक मां ने जिसकी बेटी ने पीएचडी पूरी कर ली। अपनी बेटी की उपलब्धियों पर उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जो चर्चा का विषय बन गया। हर कोई मां की तारीफ करता नहीं थक रहा है।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं मधुरा राव की जिन्होंने हाल ही में नीदरलैंड में मास्ट्रिच विश्वविद्यालय में खाद्य कानून और नीति में पीएचडी पूरी कर ली है। जब ये बात उन्होंने अपनी मां को बताई तो उनकी खुशी का ठिकना ही नहीं रहा। मधुरा राव ने मां के साथ की गई बातें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari
मधुरा ने ट्विटर पर बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें वह बताती हैं कि उन्होंने पीएचडी थीसिस पूरी कर ली है और  उन्हें एक डॉक्यूमेंट भी भेजा। इस पर उनकी मां लिखती है-"मुझे इससे कोई मतलब नहीं है लेकिन यह आकाशगंगा के सभी तारों से बेहतर दिखता है." दूसरे मैसेज में उन्होंने कहा, "तुम पर बहुत गर्व है."।

PunjabKesari
मधुरा राव ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन  में लिखा-, "मेरी मां सचमुच अब तक की सबसे बेहतरीन महिला हैं."। इसके  साथ उन्होंने यह भी शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पिता को भी यही संदेश भेजा था और बदले में उन्हें उनसे केवल थम्स अप इमोजी मिला था। लोग अब इस पोस्अ पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-"बधाई हो! इतनी बड़ी उपलब्धि और इतनी सुंदर प्रतिक्रिया."। एक यूजर ने लिखा- “वाह, तुम्हारी मां एक कवयित्री हैं!

Related News